Pahaad Connection
अन्य

राजकुमार हिरानी की शाहरुख को लेकर बन रही डंकी फिल्म के डीओपीने इस वजह से छोड़ी ये फिल्म

Advertisement

शाहरुख खान और राजकुमार हीरानी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान को राजकुमार हीरानी ने आज से 10 साल से पहले मुन्नाभाई एमबीबीएस फिल्म ऑफर की थी। तब शाहरुख खानने नेगेटिव रोल को चलते हुए इस फिल्म करने से मना कर दिया था।

तब यह फिल्म संजय दत्त की झोली में गई थी और उसकी दो फिल्में अब तक बन चुकी है। वह काफी सुपर डुपर हिट फिल्म साबित हुई थी। तब से लेकर आज तक शाहरुख खान को राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था। लेकिन शाहरुख खान को लेकर राजकुमार हीरानी फिल्म डंकी बना रहे हैं।इस फिल्म अभी से चर्चा में आ रही है क्योंकि राजकुमार हीरानी से क्रिएटिव डिफरेंस से के कारण उनके डीओपी ने यह फिल्म छोड़ दी है।
18 से 19 दिन तक इस फिल्म में उसने काम किया था। फिर फिल्म को अलविदा कह दिया था। यह फिल्म छोड़ दीथी। यह सवाल के जवाब के बाद यह भी सामने आ रही है कि क्रिएटिव डिफरेंस के चलते काम करने से मना कर दिया था। हालांकि अमित ने कहा था कि में अब फिल्म का हिस्सा नहीं हूं।
मैंने 18 से 19 दिन तक फिल्म की शूटिंग की और फिर इसे छोड़ दियाथा। राजकुमार हिरानी और मेरे बीच क्रिएटिव डिफरेंस आ रहे थे यह बात का खुलासा उन्होंने किया है। अमित की बात की जाए तो इश्क विश्क, आग, सरकार राज, दीवाना में दीवाना जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। डंकी फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में आएगी। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज की जाएगी अभी से यह फिल्म काफी चर्चा में है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

डॉ. अनिल मालिक सनातन धर्म महाबीर दल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में धूम-धाम से मनाया शिक्षक दिवस

pahaadconnection

माइक्रोसॉफ्ट ने मई से सभी माइक्रोसॉफ्ट टीम यूजर्स के लिए 3डी अवतार फीचर शुरू करने की घोषणा की है

pahaadconnection

स्वस्थ्य होने के बाद कार्यालय पहुंचने पर काबीना मंत्री का स्वागत

pahaadconnection

Leave a Comment