Pahaad Connection
अन्य

लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन, लाइगर: अगस्त की पांच बड़ी रिलीज़

Advertisement

अगस्त में पांच बड़ी फिल्में हैं, जो हर शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। आमिर खान की बहुप्रतीक्षित ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लेकर विजय देवरकोंडा के बॉलीवुड डेब्यू ‘लाइगर’ और आलिया भट्ट की रोमांचक एंटरटेनर ‘डार्लिंग्स’ तक – अगस्त मनोरंजन की एक मजेदार सवारी होने जा रही है।

लाल सिंह चड्ढा
आमिर खान की फिल्म का लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। अगले महीने, अभिनेता ने अपना प्रोजेक्ट, ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज़ किया, जिसे हॉलीवुड की बड़ी फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ से रूपांतरित किया गया है। ट्रेलर में आमिर के अविश्वसनीय परिवर्तन ने प्रशंसकों को आकर्षित किया और फिल्म में क्या रखा है, यह 11 अगस्त को ही पता चलेगा।

Advertisement

रक्षाबंधन
साथ ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षा बंधन’ भी आ रही है। यह आनंद एल राय निर्देशित अक्षय कुमार के साथ एक सामाजिक संदेश का वादा करता है। ‘रक्षा बंधन’ एक भाई और बहन के रिश्ते की पड़ताल करता है और इस साल राखी के उत्सव के अवसर पर रिलीज हो रहा है। दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होने के साथ, यह वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर डबल बोनान्ज़ा सप्ताह होने जा रहा है।

दो बारा
हिट निर्माता जोड़ी तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप एक नाटकीय मनोरंजन के लिए फिर से जुड़ गए हैं। इसे ओरिओल पाउलो की 2018 की स्पेनिश भाषा की फिल्म ‘मिराज’ का रूपांतरण बताया जा रहा है। एक विज्ञान-कथा नाटक के रूप में जाना जाता है, यह फिल्म ब्रह्मांड के आयामों में यात्रा के समय का उल्लेख  करेगी। ‘दो बारा’ 19 अगस्त को रिलीज होगी।

Advertisement

लाइगर
साउथ सेंसेशन विजय देवरकोंडा करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, ‘लाइगर’ एक एमएमए फाइटर की कहानी है, जो विजय देवरकोंडा द्वारा निबंधित है। अनन्या पांडे इस फिल्म में विजय के साथ प्रमुख भूमिका निभा रही हैं, जो 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रिलायंस जियो ने बताया की वह लॉन्च कर सकते है 5G।

pahaadconnection

असम में घरेलू पर्यटकों की संख्या में 511 पर्सेंट और विदेशी टूरिस्ट्स की संख्या में 763 फीसदी की बढ़ोतरी हुई

pahaadconnection

दिवाली के त्योहार में वजन बढ़ने की ना लें टेंशन, डाइटिंग पर रहकर भी इन व्यंजनों का करें सेवन

pahaadconnection

Leave a Comment