Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

महाराष्ट्र: कल पीएम मोदी मुंबई वासियों को देंगे ये खास सौगात, यहां जाने उनके कार्यक्रम की पूरी जानकारी

मोदी
Advertisement

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। साथे ही कुछ विकास परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी मुंबई दौरे के दौरान दाऊदी बोहरा समुदाय के एक परिसर का भी उद्घाटन करेंगे। बता दें कि, कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री मोदी मुंबई आए थे। इस दौरन उन्होंने 38 हजार रूपयों की परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया था।

त्रिपल इंजन की सरकार की कही थी बात 

20 दिन पहले की मुंबई मुलाकात के दौरान पीएम ने त्रिपल इंजन की सरकार की बात कही थी। उनका आशय केंद्र और राज्य के बाद मुंबई महानगरपालिका में भी भाजपा के शासन से था जिससे विकास कामों को और गति मिल सके। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को पीएम मोदी मध्य रेलवे के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्टेशन से दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगेय़ इसमें से एक ट्रेन शिरडी साईंनगर के लिए रवाना होगी। वहीं, दूसरी सोलापुर के लिए प्रस्थान करेगी। इन दोनों वंदे भारत ट्रेनों को मिलाकर देश में कुल वंदे भारत ट्रेनों की संख्या 10 हो जाएगी।

Advertisement

मुंबई पुलिस ने अलर्ट जारी किया

10 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुंबई आने वाले है। इससे पहले पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर अलर्ट जारी किया गया था। जिसमें अंधेरी, कुलाबा, मरोल, सीएसटी में पीएम के दौरे की जगह पर ड्रोन और अन्य चीजों पर मुंबई पुलिस ने प्रतिबंध लगाया है। बता दें कि, इस दौरे के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक न हो, इसे लेकर मुंबई पुलिस केंद्रीय एजेंसियों के साथ मिलकर काम कर रही है। पीएम मोदी सांताक्रूज को चेंबूर से जोड़ने वाले लिंक रोड एवं कुरार अंडरपास का भी उद्घाटन करेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराज ने उधमसिंह नगर के डीपीआरओ को निलंबित करने दिये आदेश

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने दिलवाई उत्तरांचल प्रेस क्लब कार्यकारिणी को शपथ

pahaadconnection

प्रदेश के कृषि एवं ग्राम्य विकास मंत्री ने की पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ बैठक

pahaadconnection

Leave a Comment