Pahaad Connection
Breaking Newsराजनीति

दिल्ली – नेताओ का होली रंगोत्सव – राजनाथसिंह के निवास पे होली का उत्सव, यह मंत्री हुए सामिल

रंगोत्सव
Advertisement

आज होली का त्यौहार पुरे भारत में मनाया जा रहा है तभी ईस उत्सव में नेताओ ने भी अपने निवास पे होली का त्यौहार का मजा लिया था। रंगोत्सव का आयोजन राजनाथ सिंह के घर पे मनाया गया था। केन्द्रीय मंत्री और अमेरिकी मंत्री भी उनके साथ सामिल हुए थे। एसे में राजनाथ सिंह ने अमेरिकी मंत्री जीना रायमोंडो के साथ होली के अवसर पे  नृत्य भी किया था। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर होली उत्सव में शामिल हुए।

आज पूरा देश होली के उत्सव में डूब गया है। ऐसी स्थिति में केन्द्रीय मंत्रियों ने भी होली का त्यौहार अच्छे से मनाया थाष आज, विदेश मंत्री डॉ. एस जायशंकर और केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजु ने होली मनाने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के निवास में भाग लिया। अमेरिकी वाणिज्य मंत्री जीना रायमोंडो ने भी समारोह में भाग लिया।

Advertisement

हाउस ऑफ डिफेंस मंत्री राजनाथ सिंह में होली के अवसर पर कलाकारों ने भी नृत्य किया। इस अवसर पर, अमेरिकी वाणिज्य सचिव  ने कहा कि यह यहां आने के लिए एक सम्मान है और मेरा यहां स्वागत किया गया यह अद्भुत है।

ईसी के साथ ही उन्होंने होली की शुभकामनाएं दी थी। होली पर केंद्रीय मंत्री पियुश गोयल ने सभी देशवासियों को शुभकामनाए दी थी।  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि होली की देशवासियों को शुभकामनाए दी थी, होली फेस्टिवल प्यार प्रदान करता है, इसलिए इस अवसर पर हम इस त्योहार को एक -दूसरे के साथ मनाएं और देश को आगे ले जाएं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने ली श्रीअन्न महोत्सव के संबंध में बैठक

pahaadconnection

जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक सम्पन्न

pahaadconnection

श्रद्धा पूर्वक मनाई गई माघि महीने की संग्राद

pahaadconnection

Leave a Comment