Pahaad Connection
अन्य

फरीदाबाद: बड़खल विधानसभा क्षेत्र में अधूरे पड़े विकास कार्य जल्द होंगे पूरे : सीमा त्रिखा

Advertisement

फरीदाबाद, 19 जुलाई। क्षेत्र की जनता ने मुझे काम करने का जो आशीर्वाद दिया, उसमें कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। बड़खल विधानसभा में अधूरे पड़े विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा। बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री उद्घोषणा के अंतर्गत एसजीएम नगर में मेहता चौक से लेकर कल्याण पुरी झुग्गी तक 77 लाख रुपये की लागत से बनने वाली आरएमसी रोड़ के कार्य उद्घाटन किया।

महिलाओं एवं बुजुर्गों द्वारा नारियल फोड़कर इस सड़क को स्थानीय निवासियों को समर्पित किया गया। इस मौके पर विधायिका ने कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र को सुंदर एवं सुसज्जित बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। क्षेत्र में जहां भी जरूरत होगी, वहां कार्य कराए जाएंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार मनोहर लाल के नेतृत्व में एकतरफा विकास कार्य कर रही है। इसके लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आएगी और तेजी से विकास कार्यों को पूरा कराया जाएगा।

Advertisement

इसके साथ ही क्षेत्र की जो अन्य सड़कें टूटी हुई हैं उन सडक़ों पर भी निर्माण कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। पिछले लगभग 2 वर्षों से कोरोना महामारी के चलते विकास कार्य की गति जो रुक गई थी, वह अब पटरी पर वापस लौट रही है। उन्होने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कि सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत एवं केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के सहयोग से बड़खल विधानसभा क्षेत्र का कोई भी कोना विकास कार्यों से अछूता नहीं रहेगा। चारों ओर कोई न कोई विकास कार्य कराया जा रहा है तथा जहां कहीं भी कोई थोड़ी-बहुत परेशानी है उसे भी दूर किया जा रहा है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जहां कहीं भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है, वो संपर्क करें, जल्द से जल्द वहां सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। इस अवसर पर उनके साथ सुरेन्द्र शर्मा, सतेन्द्र पांडेय, सुशील सेतिया, ओमप्रकाश ढींगड़ा, संजय, महेंद्रू, विक्रम रावत, राकेश भंडारी, कर्मवीर बैंसला, आरके अरोड़ा, एसपी सिंह, कपिल शर्मा, अमर नाथ अरोड़ा, डा. गुलशन भारद्वाज एवं वेद नागर सहित अन्य उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में अपरेंटिस पदों के लिए भर्ती, जानिए जानकारी सम्पूर्ण एक बार में।

pahaadconnection

प्रशंसकों के लिए अमिताभ का प्यार, बिग बी अपने जूते उतारकर प्रशंसकों से क्यों मिलते हैं?

pahaadconnection

टीवीएस मोटर कंपनी ने जयपुर में लॉन्च की नई टीवीएस रोनिन; उद्योग जगत में पहली आधुनिक रेट्रो मोटरसाइकल के लॉन्च के साथ प्रीमियम लाईफस्टाइल सेगमेन्ट में किया प्रवेश

pahaadconnection

Leave a Comment