Pahaad Connection
जीवनशैली

सभी तरह से डबल डेनिम , जानिए हमारे साथ |

Advertisement

सभी तरह से डबल डेनिम।

फैशन की अफवाहों की मानें तो डबल डेनिम शानदार वापसी कर रहा है और ट्रेंड पहले से कहीं बेहतर नजर आ रहा है। जूलिया फॉक्स के पश्चिमी चरवाहे की जोड़ी का दावा करने के साथ, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सिलवाया जोड़ी हिंदीवुड हस्तियों के बीच लोकप्रिय है। एक आकस्मिक अवलोकन से एक बात का पता चला। जब डेनिम की बात आती है, तो यह उससे कहीं अधिक है। लेकिन घबराना नहीं। इस प्रवृत्ति का मुकाबला करने के तरीके हैं। वे डिजाइन करने में आसान और सरल हैं। इसे अभी कैसे पहनना है, यह जानने के लिए पढ़ें।

Advertisement

घिसाव
निस्संदेह, डेनिम स्कर्ट हमेशा एक अच्छा निवेश होता है! यदि आपको लगता है कि यह पुराना हो चुका है और इसे फेंक देते हैं, तो आपको इसके लिए हमेशा पछताने की संभावना अधिक होती है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ की तरह, पैंट को स्किप करना और डेनिम शर्ट को छायांकित मिनी डेनिम स्कर्ट में धकेलना आपको और अधिक आकर्षक लुक देगा। आप इसे एक सफेद एड़ी के साथ जोड़ सकते हैं या शर्ट को एक काले रिबन के साथ बटन करके इसे थोड़ा और सुरुचिपूर्ण बना सकते हैं।
लोकप्रिय रंग
अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपने गहरे गुलाबी और नीले रंग के क्रॉप्ड जैकेट के साथ डबल डेनिम के चलन में रंग जोड़ने के लिए निश्चित हैं। कैजुअल लुक के लिए इसे व्हाइट टैंक टॉप, फ्री लाइट ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और चंकी स्नीकर्स के साथ पेयर करें।
जंपसूट पहनें
यदि आप अपने बच्चे के साथ यात्रा करने वाली एक नई माँ हैं, तो अभिनेता शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का डेनिम स्टाइल आपको पसंद आ सकता है। एयरपोर्ट-लुक वाला डेनिम जंपसूट चुनें, जिसे उतारना आसान हो और कोई झंझट न हो! फिट आरामदायक है और आप इसे सीन के अनुसार स्टाइल करने के लिए कमर के चारों ओर एक बेल्ट लगा सकते हैं।
स्रोत पर लौटें
इसमें कोई शक नहीं कि नेवी डेनिम जैकेट में एक्ट्रेस जेनेरिया दोशमुक और व्हाइट क्रू नेक टॉप के साथ जींस। इस कैजुअल मस्ट-हैव को सफेद लेस-अप क्रॉप टॉप और व्हाइट एस्पैड्रिल्स के साथ भी प्रबलित किया जा सकता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मसूरी बस हादसा जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने स्वयं घटनास्थल पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्यों का जायजा लिया

pahaadconnection

लीवर और आंतों की सेहत बनाए रखने के लिए कारगर है इस सब्जी का सेवन!

pahaadconnection

अगर आप भी डार्क सर्कल से परेशान हैं तो इन नुस्खों से मिलेगा फायदा

pahaadconnection

Leave a Comment