Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsराजनीति

उत्तराखंड में सियासी हलचल: कल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाएंगे नई टीम, पार्टी के कुछ प्रमुख पदाधिकारियों की विदाई तय

Advertisement

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा के बाद सोमवार को प्रदेश कार्यकारिणी को अंतिम रूप दिए जाने की संभावना है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी संकेत दिया है कि 30 अगस्त से पहले कार्यकारिणी का गठन कर दिया जाएगा. कार्यकारिणी से प्रदेश महासचिव और उपाध्यक्ष के पद में भी बड़े बदलाव की चर्चा है.

प्रदेश भाजपा की नई कार्यकारिणी से पार्टी के कुछ प्रमुख पदाधिकारियों का जाना तय माना जा रहा है। इनमें प्रदेश महासचिव और प्रदेश उपाध्यक्ष शामिल हैं। नई टीम को सील करने नई दिल्ली गए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट ने राष्ट्रीय महासचिव संगठन बीएल संतोष व अन्य केंद्रीय नेताओं से चर्चा की है.

Advertisement

सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा के बाद प्रदेश कार्यकारिणी को अंतिम रूप दिए जाने की संभावना है. माना जा रहा है कि दो-तीन दिन में बीजेपी की नई टीम का ऐलान हो जाएगा. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी संकेत दिया है कि 30 अगस्त से पहले कार्यकारिणी का गठन कर दिया जाएगा. संगठन के नए चेहरों को लेकर कार्यकारिणी में भी चर्चा शुरू हो गई है. माना जा रहा है कि कार्यकारिणी से लेकर महासचिव और उपाध्यक्ष के पद पर बड़े बदलाव हो सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

नवनियुक्त एसएसपी ने की अधिकारियों के साथ बैठक

pahaadconnection

इमली का जूस होता है सेहत के लिए बेहद फायदेमंद, जाने इसके विशेष लाभ

pahaadconnection

बारिश के मौसम में इन स्किन टिप्स को फॉलो करके देखें खिली खिली

pahaadconnection

Leave a Comment