Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

पहली बार पर्दे पर रियल लाइफ का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं सारा

Advertisement

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अलीखान ने फिल्म ‘अतरंगी’ में अपनी दमदार एक्टिंग का हुनर ​​दिखाया, साथ ही उनके पास जिस तरह की फिल्में हैं, उसे देखकर लगता है कि सारा अपने अभिनय कौशल को पर्दे पर बेहतर तरीके से पेश कर पाएंगी। खबरें हैं कि सारा अली खान ने एक नई फिल्म साइन की है। इस फिल्म का नाम है ‘ए वतन…मेरे वतन’।

 उषा मेहता गांधीवादी स्वतंत्रता सेनानी थीं। उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान कांग्रेस रेडियो नामक एक गुप्त रेडियो सेवा शुरू की। 1942 के ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ के दौरान उनके रेडियो ने स्वतंत्रता संग्राम में काफी मदद की। जिस समाचार को भारत की ब्रिटिश सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया था, उसे इस रेडियो पर साझा किया गया था। भारत सरकार ने उषा मेहता को 1998 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया।
 फिल्म का निर्माण कब शुरू होगा?
 सारा ने इस साल की शुरुआत में फिल्म साइन की थी। अब ‘ऐ वतन…मेरे वतन’ जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। सारा पिछले कुछ समय से इस फिल्म की तैयारी कर रही हैं और पहली बार पर्दे पर किसी रियल लाइफ किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि शूटिंग शुरू होने के बाद करण इसकी घोषणा करेंगे।
 सारा अली खान ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता सारा को युवा अभिनेत्रियों में सबसे प्रतिभाशाली मानते हैं।
 सारा की विक्की कौशल के साथ एक फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है लेकिन कुछ समय पहले सारा को विक्की कौशल के साथ इंदौर में शूटिंग करते देखा गया था।
Advertisement
Advertisement

Related posts

कंगना रनौत का बदला सुर…वीडियो में कटाक्ष के लिए मांगी माफी, कहा- मेरे….

pahaadconnection

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : महल की तरह सजाया गया है सुनील शेट्टी का घर

pahaadconnection

सेंसेक्स 290 अंक ऊपर 58365 पर खुला, भारतीय शेयर बाजार में तेजी का माहौल

pahaadconnection

Leave a Comment