Pahaad Connection
उत्तराखंड

मंत्री की आवाज से ठगी : साइबर कैफे मालिक को बुलाया, बहन की बेटी की कॉलेज फीस जमा करने को कहा

Advertisement

शुक्रवार को वित्त एवं विधायी मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की आवाज निकालकर साइबर ठगी का मामला सामने आया। साइबर कैफे मालिक ने मंत्री के पीआरओ से संपर्क किया तो मामला फर्जी निकला। वित्त मंत्री के ओएसडी तजेंद्र सिंह नेगी ने कोतवाली में अज्ञात ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

साइबर ठगों ने वित्त एवं विधायी मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की आवाज निकालकर साइबर कैफे मालिक को ठगने का प्रयास किया। साइबर कैफे के मालिक को बहन की बेटी की कॉलेज फीस के लिए 21 हजार रुपये जमा करने को कहा.

Advertisement

गुरुवार को मंत्री की आवाज निकालकर साइबर ठगी का मामला सामने आया। मंत्री की आवाज उठाने वाले शख्स ने कैफे मालिक से कहा कि नौ बजे तक बहन की बेटी की कॉलेज फीस हर हाल में जमा करनी है. कैफे मालिक ने नौ बजे तक फीस जमा करने में असमर्थता जताई।

तब उस व्यक्ति ने कहा कि दस बजे तक फीस जमा करने का प्रयास करें। जब कैफे मालिक ने फिर से जल्दी से पैसे ट्रांसफर करने में असमर्थता व्यक्त की, तो उस व्यक्ति ने कहा कि मेरा कुछ ख्याल रखना और दस मिनट में पैसे डाल देना। कुछ देर बाद साइबर कैफे मालिक ने मंत्री के पीआरओ से संपर्क किया तो मामला फर्जी निकला। वित्त मंत्री के ओएसडी तजेंद्र सिंह नेगी ने कोतवाली में अज्ञात ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महानिदेशक सूचना ने दी श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि

pahaadconnection

यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने की दिशा में कार्य करें : डीएम

pahaadconnection

एक जनवरी 2013 से देना होगा ग्रेड वेतन का लाभ

pahaadconnection

Leave a Comment