Pahaad Connection
Breaking News
देश-विदेश

Flipkart ने हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में रखा कदम, शुरू की 3 लाख डोमेस्टिक और इंटरनेशनल होटल्स में बुकिंग

Advertisement

Flipkart in Hospitality Sector: फ्लिपकार्ट होटल्स के लॉन्च के साथ ग्राहक इस सेगमेंट में शानदार ऑफर का लाभ ले सकेंगे. ये भारतीय ग्राहकों की यात्रा बुकिंग जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन होगा.

Flipkart in Hospitality Sector: ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने घोषणा की है कि उसने ट्रैवल सेक्टर में कदम रख दिया है. फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई होटल बुकिंग सुविधा- फ्लिपकार्ट होटल्स के लॉन्च के साथ हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में कदम रखा है. इसने कहा कि फ्लिपकार्ट होटल ग्राहकों को 3 लाख घरेलू और अंतरराष्ट्रीय होटलों में कमरे बुक करने की अनुमति देगा. क्लियरट्रिप के एपीआई से समर्थित, फ्लिपकार्ट होटल्स को क्लियरट्रिप की इस क्षेत्र की गहरी समझ से लाभ होगा.
फ्लिपकार्ट ने बताया ट्रेवल बुकिंग से जुड़ा वन स्टॉप सॉल्यूशन
आदर्श मेनन, फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने एक बयान में कहा, फ्लिपकार्ट होटल्स के साथ, हम मेट्रो शहरों और अन्य स्तरों पर अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव और बेहतर सेवा प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत कर रहे हैं. हमारे बैंकिंग पार्टनर की वित्तीय पेशकशों के साथ, ग्राहक इस सेगमेंट में शानदार ऑफर का लाभ ले सकेंगे और इसे पसंद भी करेंगे. भारतीय ग्राहकों की यात्रा बुकिंग जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन होगा.
फ्लिपकार्ट एप पर मौजूद रहेगा ये प्लेटफॉर्म
फ्लिपकार्ट ने कहा, होटल सेवाओं के शुरुआत करने के साथ, इसका मकसद अपने ग्राहकों को बुकिंग से संबंधित नीतियों, आसान ईएमआई विकल्प सहित सस्ती यात्रा की पेशकश करना है, ताकि यात्रा को किफायती और बजट के अनुकूल बनाया जा सके. फ्लिपकार्ट ऐप पर उपलब्ध, यह नया प्लेटफॉर्म लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप से परेशानी मुक्त बुकिंग का एक्सपीरिएंस प्रदान करेगा.
बेहतर अनुभव और आकर्षक सौदों के अलावा, फ्लिपकार्ट होटल्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करना भी है. ग्राहकों की सुविधा के लिए और एक शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए, उपयोगकर्ता से संबंधित प्रश्नों के साथ ग्राहकों का समर्थन करने के लिए एक समर्पित ग्राहक सेवा केंद्र स्थापित किया गया है.
Advertisement
Advertisement

Related posts

चमोली: आज गंगोत्री-यमुनोत्री के कपाट खुलते ही शुरू होगी चारधाम यात्रा, सीएम धामी भी पहुंचे

pahaadconnection

अदानी समूह ने अहमदाबाद और गांधीनगर में सरकार से गौचर, पादार सहित 91,206 वर्ग मीटर का अधिग्रहण किया है

pahaadconnection

1971 की जंग में अमेरिका के विरुद्ध ढाल बनकर भारतीय नौसेना की रक्षा की थी रूसी पनडुब्बियों

pahaadconnection

Leave a Comment