Pahaad Connection
राजनीति

मनीष सिसोदिया ने गुजरात में आपके मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में क्या कहा?

Advertisement

जैसे-जैसे गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, हर पार्टी अपने-अपने तरीके से प्रचार कर रही है. इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस के साथ ही तीसरी पार्टी आम आदमी पार्टी भी हर सीट पर चुनाव लड़ने जा रही है. इसके लिए आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। मनीष सिसोदिया इस समय गुजरात के 10 दिवसीय दौरे पर हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे हैं.

आज आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मनीष सिसोदिया ने कहा कि सही समय पर मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा की जाएगी. मनीष सिसोदिया इन दिनों उत्तरी गुजरात के दौरे पर हैं। मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि गुजरात के लोग बदलाव चाहते हैं और हमने दिल्ली, पंजाब में किए गए वादों को पूरा किया है. भाजपा ने सड़क, अस्पताल, स्कूल जैसे मामलों में झूठे वादे किए हैं, भाजपा ने लॉलीपॉप दिया है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि जिस तरह गुजरात में सरकारी कर्मचारी अपनी मांगों से असंतुष्ट हैं, वहीं पंजाब में सरकारी कर्मचारियों के वेतन को लेकर कोई समस्या नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात में शराब पर सख्ती से रोक लगनी चाहिए. अगर आम आदमी पार्टी आती है तो गुजरात में सख्त शराबबंदी होगी। बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वे अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बदनाम कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुजरात में पूर्ण बहुमत की सरकार का दावा किया। पिछले 27 सालों से कांग्रेस ने बीजेपी के साथ रहकर बीजेपी की सरकार बनाई है. अब लोग बदलाव चाहते हैं। इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने पाटन में रैली निकाली। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी गुजरात में जमकर प्रचार कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नेता अजित पवार ने कहा कि केंद्रीय बजट ने महाराष्ट्र समेत देश को ‘‘निराश” किया

pahaadconnection

पीएम मोदी ने लोगों से ‘रिकॉर्ड संख्या में मतदान’ करने की अपील की

pahaadconnection

राम भरोसे चल रहा है उत्तराखंड : गरिमा मेहरा दसौनी

pahaadconnection

Leave a Comment