Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

बेरोजगारों के लिए लाभकारी “इच्छाओं की उड़ान” ऑनलाइन वेबिनार 6 अक्टूबर

Advertisement
 पंजाब सरकार के डोर-टू-डोर एम्प्लॉयमेंट एंड बिजनेस मिशन के तहत पंजाब का एम्प्लॉयमेंट जनरेशन स्किल डेवलपमेंट एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट युवाओं को जॉब की जानकारी देने के साथ-साथ करियर गाइडेंस प्रोग्राम भी चला रहा है।
 जिला रोजगार अधिकारी मोगा श्रीमती परमिंदर कौर ने बताया कि इसी श्रंखला के तहत 6 अक्टूबर 2022 को सुबह 11 बजे “उड़ान की इच्छा” नाम से ऑनलाइन वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है, जो बेरोजगारों के लिए और किसी भी प्रकार की विभागीय परीक्षा की तैयारी के लिए है. यह लड़कों और लड़कियों के लिए फायदेमंद साबित होगा। इस वेबिनार में विशेषज्ञ वक्ताओं द्वारा “सरकारी नौकरियों के लिए पेपर कैसे तैयार करें” विषय पर एक प्रेरक व्याख्यान दिया जाएगा।
 उन्होंने कहा कि उम्मीदवार उक्त तिथि और समय पर फेसबुक लाइव लिंक https://fb.me/e/1YwyjHjH4 के माध्यम से वेबिनार में शामिल हो सकते हैं। साथ ही जिला रोजगार सृजन कौशल विकास एवं प्रशिक्षण कार्यालय मोगा जो तीसरी मंजिल, झानब जिहलम भवन, जिला प्रशासनिक परिसर मोगा में स्थित है, में पहुंचकर भी इस वेबिनार में शामिल हो सकते हैं।
 अंत में उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए रोजगार कार्यालय मोगा के हेल्पलाइन नंबर 6239266860 पर संपर्क किया जा सकता है.
 उन्होंने अधिक से अधिक बेरोजगार युवा लड़कों और लड़कियों से इस वेबिनार में शामिल होने का आग्रह किया।
Advertisement

Related posts

बंपर वैकेंसी : बैंक ऑफ बड़ौदा ने डिजिटल मार्केटिंग विशेषज्ञ और अन्य पदों के लिए भर्ती, अभी करें आवेदन जानिए भर्ती संबंधित जानकारी

pahaadconnection

धूप की वजह से त्वचा पर आ रही है डलनेस, इन उपायों से खील उठेगी त्वचा

pahaadconnection

हैदराबाद, बैंगलोर, केरल और विशाखापत्तनम में आज सोने की दरों में कटौती की गई है

pahaadconnection

Leave a Comment