Pahaad Connection
सोशल वायरल

आलिया भट्ट ने गोद भराई की शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लिखा ‘जस्ट लव’

Advertisement

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ गोद भराई की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। इस फोटो में रणबीर और आलिया बेहद क्यूट लग रहे हैं। आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। शेयर की गई फोटो में पिता महेश भट्ट, सोनी राजदान, पूजा भट्ट, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर रिश्तेदारों के साथ गोद भराई मनाते नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि आलिया ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ अपनी पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र की है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। और ब्रह्मास्त्र की काफी तारीफ हो रही है।

Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आज बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया। आलिया भट्ट की गोद भराई में कई कलाकार शामिल हुए। आलिया इस मौके पर ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही रणबीर कपूर ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ है। रणबीर कपूर ने एक टीका लगाया है, जिससे ऐसा लगता है कि घर पर पूजा का भी आयोजन किया गया था।


बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं कुछ महीने बाद उनके घर में बच्चे की किलकारी सनाई देगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विप्रो ने कहा कि दो दिवसीय बोर्ड बैठक में शेयर बायबैक के प्रस्ताव पर विचार करेगी

pahaadconnection

केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल तकनीकी वस्त्रों के चिंतन शिविर में शामिल हुए

pahaadconnection

रणधीर कपूर और बबीता 35 साल बाद एक बार फिर साथ आए, खुश हुईं करीना और करिश्मा

pahaadconnection

Leave a Comment