Pahaad Connection
Breaking News
ज्योतिष

वैवाहिक जीवन में खुशहाली लाने के लिए इन वास्तु टिप्स को जरूर फॉलो करें

Advertisement

हर व्यक्ति कभी न कभी विवाह के बंधन में बंधता है। पति पत्नी के बीच का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है। इस मधुर रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से निभाना चाहिए। शादी के बाद पति पत्नी में कई कारणों की वजह से अनबन हो जाती है। कभी-कभी यह अनबन गंभीर रूप भी धारण कर लेती है। ऐसे में पति-पत्नी का रिश्ता मजबूत और खुशहाल होना जरूरी है। अगर आप कुछ वास्तु टिप्स का ध्यान रखते हैं तो आप इन बाधाओं को दूर कर सकते हैं। बेडरूम के लिए कुछ खास वास्तु टिप्स दिए गए हैं। आप उन्हें जरूर फॉलो करें।
पति-पत्नी के बेडरूम में हमेशा लकड़ी के फर्नीचर का इस्तेमाल करना चाहिए। बेड या फिर अलमारी लकड़ी का ही रखना चाहिए। इसके अलावा बेडरूम में जानवर की तस्वीरें लगाने से बचना चाहिए। इससे पति-पत्नी के बीच में नकारात्मकता आती है। बेडरूम में सोने के लिए एक ही गद्दे का इस्तेमाल करना चाहिए। अलग-अलग गद्दो का इस्तेमाल करना डालना चाहिए। बैडरूम की दीवारों पर हल्के रंगों का इस्तेमाल करना चाहिए। हल्का गुलाबी या फिर हल्के नीले रंग का इस्तेमाल किया जा सकता है इसके अलावा पति पत्नी को हमेशा दक्षिण दिशा की तरफ सर रख के सोना चाहिए। अगर आप इन सब चीजों का ध्यान रखते हैं तो आप के आपसी संबंध मधुर बनेंगे।
दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ग्रह स्थिति का शुभ संकेत: बुध का कन्या राशि में गोचर 21 की जगह 66 दिन, मेष, मिथुन समेत 5 जातकों को आर्थिक लाभ की संभावना

pahaadconnection

घर के मुख्य द्वार पर ऐसे लगाएं मां लक्ष्मी के चरण चिह्न, मिलेंगे अनेक लाभ

pahaadconnection

पितृपक्ष पूरी तरह से पूर्वजों को समर्पित

pahaadconnection

Leave a Comment