Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

प्रियंका चोपड़ा पर भड़के फैंस, कहा- वह सिर्फ बाहरी मुद्दों को देखती हैं

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ईरान में चल रहे हिजाब विरोध को अपना समर्थन दिया था। उन्होंने ईरानी महिलाओं के लिए सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था। प्रियंका ने पोस्ट में ईरानी महिलाओं के साहस की तारीफ की थी। अब इस मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा का विरोध किया जा रहा है। यूजर्स ने कहा कि देश में क्या चल रहा है उससे प्रियंका को कोई लेनादेना नहीं है। वह केवल विदेशी मुद्दों पर बात करती हैं।

प्रियंका सिर्फ बाहरी मुद्दे देखती हैं
सोशल मीडिया में इस मुद्दे पर प्रियंका का काफी विरोध हो चुका है। कई यूजर्स ने कहा कि जब देश में हिजाब का मामला चल रहा था तो आप कहां थीं. एक अन्य ने कहा कि सेलेब्स विदेशी मुद्दों पर बात करते हैं लेकिन घरेलू मुद्दों को नजरअंदाज कर देते हैं। कुछ ने कहा कि प्रियंका भारतीयों को छोड़कर सभी लोगों का समर्थन करती हैं।

Advertisement

फिल्मकार अशोक पंडित ने प्रियंका का बचाव किया
कई यूजर्स ने प्रियंका का सपोर्ट भी किया। एक यूजर ने सपोर्ट करते हुए कहा कि प्रियंका हमेशा देश के मुद्दे पर बोलती हैं और हमेशा अपने देश की बात करती हैं। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी प्रियंका का समर्थन किया। उन्होंने कहा, ‘महसा अमिनी की मौत का विरोध कर रही ईरानी महिलाओं के मुद्दे पर बोलने के लिए मैं प्रियंका चोपड़ा जी की प्रशंसा करता हूं। आपने एक बार फिर साबित कर दिया कि आप सच के साथ खड़ी हैं। उम्मीद है कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोग आपसे कुछ सीखेंगे।’

मैं ईरानी महिलाओं के साहस और जुनून की सराहना करती हूं : प्रियंका चोपड़ा
ईरानी महिलाओं की तारीफ करते हुए प्रियंका ने आगे लिखा कि मैं आपके साहस और जुनून की प्रशंसा करती हूं, अपनी जान जोखिम में डालना आपके लिए आसान काम नहीं है। आप बहादुर महिलाएं हैं जो हर दिन मौत से लड़ रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में सरकार के लोगों से महिलाओं की समस्याओं को समझने की कोशिश करने की अपील की है। प्रियंका ने अपने पोस्ट के जरिए लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस आंदोलन से जुड़ने की अपील की है, ताकि भविष्य में इस तरह के अभियानों को और मजबूत किया जा सके।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भुवन कापड़ी ने लगाया भर्तियों में धांधली का आरोप

pahaadconnection

परेड ग्राउंड के खेल मैदान से शुरू होगी श्री राम शोभायात्रा

pahaadconnection

अपने भाई की शादी में जमकर नाची थी यह एक्ट्रे, पहाड़ी लुक में लोगों का दिल जीत लिया था, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

pahaadconnection

Leave a Comment