Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी आज टनकपुर, स्थित बीआरओ के हीरक परियोजना मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

Advertisement

टनकपुर उत्तराखंड।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज टनकपुर, स्थित बीआरओ के हीरक परियोजना मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया और परियोजना के अंतर्गत कार्य कर रहे वीर जवानों एवं अधिकारियों के साथ मुलाकात कर उनका कुशल क्षेम जाना। मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि बीआरओ राष्ट्रीय निर्माण के कार्य में मिशन कर्म योगी की तरह अपना अहम योगदान देता रहा है। कठिन परिस्थितियों में बनने वाले मार्गों एवं सड़कों के निर्माण में बीआरओ के कर्मचारी हमेशा आगे रहते हैं। मुख्यमंत्री श्री धामी कहा कि मिलम, जोहर, दारमा एवं व्यास घाटी में चल रहे सड़क निर्माण कार्य प्रदेश के साथ देश के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण हैं।

Advertisement

इन सड़कों का निर्माण पूर्ण होने से वहां रह रहे लोगों के जीवन शैली में बदलाव आ रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने संकल्प लिया है कि कुमाऊं क्षेत्र में पड़ने वाले सभी प्रमुख एवं पौराणिक मंदिरों का जीर्णोंद्धार किया जाएगा, जिसके लिए मानसखण्ड मंदिर माला मिशन के अंतर्गत कुमाऊँ के प्राचीन मंदिरों को भव्य बनाने की योजना है।

Advertisement

मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य में सड़क से संबंधित जितनी भी योजनाएं चल रही हैं वह पूरी गुणवत्ता एवं तय समय पर पूरी की जाएंगी। बीआरओ द्वारा संचालित परियोजनाओं में 90% से भी ज्यादा स्थानीय स्तर के लोग काम कर रहे हैं। इस अवसर पर सांसद श्री अजय टम्टा, अध्यक्ष वन विकास निगम उत्तराखण्ड श्री कैलाश चन्द्र गहतोड़ी, अध्यक्ष जिला पंचायत ज्योति राय, विधायक रानीखेत श्री प्रमोद नैनवाल सहित अन्य सम्मानितजन उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने किया जलभराव प्राभावित क्षेत्रों का निरीक्षण

pahaadconnection

उड़ान 50 के टेंडर में शामिल की जाएगी गौचर व चिन्यालीसौड़ की हवाई सेवा

pahaadconnection

हेली कंपनियों से मांगी गई निविदा

pahaadconnection

Leave a Comment