Pahaad Connection
अन्य

बांग्लादेश सरकार ने रद्द किया नोरा फतेही का डांस शो, पैसे बचाने के लिए उठाया कदम

Advertisement

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही के लिए एक और बुरी खबर है। बांग्लादेश सरकार ने नोरा का डांस शो रद्द कर दिया है। सरकार के मुताबिक उसने पैसा बचाने के मकसद से यह कदम उठाया है। दरअसल, नोरा फतेही को बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आयोजित ‘वुमन लीडरशिप कोऑपरेशन’ प्रोग्राम में हिस्सा लेना था और वहां उन्हें डांस परफॉर्मेंस देनी थी। बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय ने भी इस मुद्दे पर एक विस्तृत बयान जारी किया है।

मंत्रालय ने वैश्विक आर्थिक स्थिति का जिक्र करते हुए अपने बयान में लिखा है कि वैश्विक स्थिति और देश के विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के मकसद से नोरा फतेही को दिखाने की अनुमति नहीं दी गई। मंत्रालय ने आगे कहा कि देश के केंद्रीय बैंक द्वारा डॉलर के भुगतान को सख्त करने के फैसले को देखते हुए नोरा का शो रद्द कर दिया गया है।

Advertisement

आपको बता दें कि बांग्लादेश इन दिनों आर्थिक मोर्चे पर चुनौती का सामना कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, देश का विदेशी मुद्रा भंडार पिछले साल के 46.13 अरब डॉलर से घटकर महज 36.33 अरब डॉलर रह गया है।

Advertisement

नोरा अब जेनिफर लोपेज और शकीरा की रैंक में शामिल हो गई हैं
नोरा फतेही अपने पेशेवर जीवन में एक के बाद एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं – एक रियलिटी शो में जज होने से लेकर म्यूजिक वीडियो से लेकर आइटम सॉन्ग तक, वह हर जगह नजर आती हैं। उन्होंने साजिद खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और शहनाज गिल के साथ काम किया है।

Advertisement

भारत और दक्षिण पूर्व एशिया का करेंगी प्रतिनिधित्व
नोरा अब जेनिफर लोपेज और शकीरा की रैंक में शामिल हो गई हैं, जो फीफा विश्व कप में प्रदर्शन करती नजर आएंगी। यह उन्हें दिसंबर में फीफा विश्व मंच पर भारत और विशेष रूप से दक्षिण पूर्व एशिया का प्रतिनिधित्व करने वाला एकमात्र अभिनेता बना देगा।

नोरा फतेही को फीफा म्यूजिक वीडियो में भी दिखाया जाएगा जिसमें वह इस साल फीफा एंथम परफॉर्म करेंगी। यह गीत रेडऑन द्वारा निर्मित किया गया है, जो इतिहास के सबसे प्रभावशाली रिकॉर्ड निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने शकीरा के वाका वाका और ला ला ला जैसे फीफा गीतों पर भी काम किया है। नोरा वर्तमान में करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में जज की भूमिका निभा रही हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्टीम पोहा खाये और अपना दिन हेल्थी बनाये। रेसिपी जानिए।

pahaadconnection

फोनपे ने कहा कि उसने वॉलमार्ट से अतिरिक्त करीब 1,649 करोड़ रुपये की प्राथमिक पूंजी जुटाई है

pahaadconnection

UPI से करना है 200रुपए तक का पेमेंट तो Paytm नहीं मांगेगा PIN यहां जानिए तरीका

pahaadconnection

Leave a Comment