Pahaad Connection
अन्य

कमरे में चिल्ला रहीं थीं अनुष्का! मैच जीतने के बाद कैसा था माहौल?

Advertisement

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान को हराने के बाद से दिवाली का जश्न और भी रंगीन कर दिया। मेलबर्न में दोनों टीमों के बीच विराट कोहली के नाबाद 82 रनों की बदौलत टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हरा दिया। विराट कोहली ने भारत को चार विकेट से रोमांचक जीत दिलाकर देश को दिवाली का यादगार तोहफा देकर इतिहास रच दिया। इस जीत पर उनकी पत्नी अनुष्का ने भी उन्हें बधाई दी। विराट ने खुलासा किया कि भारत की जीत के बाद उनके घर में क्या चल रहा था।

‘मुझे नहीं पता कि बाहर क्या हो रहा है’
मैच के बाद, विराट कोहली ने व्यक्त किया कि उनकी पत्नी अनुष्का उनके प्रदर्शन से कितनी खुश हैं। विराट ने कहा, ‘मैंने पत्नी अनुष्का से बात की, वह बहुत खुश थीं। उसने मुझसे केवल एक ही बात कही – लोग बहुत खुश हैं, वे मुझसे अपनी खुशी का इजहार कर रहे थे, मुझे नहीं पता कि क्या करना है। इसलिए मुझे नहीं पता कि बाहर क्या हो रहा है, मेरा काम सिर्फ मैदान पर प्रदर्शन करना है।

Advertisement

कहा- यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन मैच है
अनुष्का शर्मा ने मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा। अनुष्का ने नोट के साथ मैच के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए और कहा कि यह उनके जीवन का सबसे अच्छा मैच था।

जीत के बाद कमरे में जोर-जोर से चिल्ला रही थी अनुष्का
अनुष्का ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम खूबसूरत हो, तुम बहुत खूबसूरत हो। आप लोगों के जीवन में आज रात ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं और वह भी दिवाली की शाम। आप मेरे लिए एक अद्भुत व्यक्ति हैं। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास अद्भुत है। मैंने अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा जो मैं कह सकती हूं और हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी माँ क्यों नाच रही थी और पूरे कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी। एक दिन उसे एहसास होगा कि उसके पिता ने अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिशा पाटनी ने NMACC इवेंट में लाइट ग्रीन शिमरी साड़ी पहनी

pahaadconnection

घरेलू बाजार में मांग में भारी गिरावट से सोने और चांदी की कीमतों में आई गिरावट

pahaadconnection

मशहूर गायक सोनू निगम ने एक विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया

pahaadconnection

Leave a Comment