Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

बीच पर बिकिनी लुक में नजर आईं दिलवाले स्टार चेतना पांडे

Advertisement

अभिनेत्री और मॉडल चेतना पांडे, दिलवाले में जेनी के रूप में और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12 में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। इससे पहले चेतना ऐस ऑफ स्पेस 1 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। अब वह अपनी तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींच रही हैं। चेतना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपने बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।


तस्वीर को शेयर करते हुए चेतना ने कैप्शन में लिखा, जब आप असली होते हैं तो आप अनोखे होते हैं। यानी जब आप वास्तविक होते हैं तो आप अद्वितीय होते हैं। ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस तहलका मचा रही हैं। चेतना फिलहाल काम से छुट्टी लेकर थाईलैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने थाईलैंड के एक फाइव स्टार रिजॉर्ट की लोकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जहां पर वह ठहरी हुई हैं।

Advertisement


चेतना की ये तस्वीरें उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं। ऐसी जगह जाना हर किसी का सपना होता है। कुछ तस्वीरों में चेतना बीच पर झूला पर आराम कर रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो चेतना आखिरी बार जाने क्यूं दे यारों में नजर आई थीं।

Advertisement

उन्होंने हिंदी के अलावा एक तमिल फिल्म नीम नानुम में भी काम किया है। चेतना धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपना पैर जमा रही है। वह फिल्मों और रियलिटी शो के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रणवीर को न्यूड देखकर सुकून मिला और… एक्ट्रेस की फिसली जुबान!

pahaadconnection

इस महीने पीएम नरेंद्र मोदी जाएंगे अमेरिका! चीन से निपटने के तरीकों पर हो सकती है चर्चा, जानें पूरी जानकारी

pahaadconnection

कार्तिक आर्यन शहजादा के साथ निर्माता बने , जानिए यहां|

pahaadconnection

Leave a Comment