Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

फ्रंट ओपन शर्ट में रिया चक्रवर्ती ने दिया पोज, लगाया हॉटनेस का तड़का

Advertisement

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में रिया बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो में उनकी खूबसूरती देखी जा सकती है। रिया ने अपने नए इंस्टाग्राम पर अपनी कुल चार फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह कुर्सी पर बैठकर अलग-अलग पोज में पोज देती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी सिजलिंग और रिवीलिंग फोटो शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, “सूरज में आप में भी चमकता है।”

Advertisement

वहीं बात करें तो रिया मैचिंग कलर के इनरवियर के साथ मल्टी कलर की ओपन शर्ट पहने नजर आ रही हैं। मेसी पोनी टेल और हैंगिंग गोल्ड ईयररिंग पहनकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया। रिया की ये नई तस्वीरें और फोटो कैप्शन फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। एक घंटे के अंदर उनके इस पोस्ट पर 40 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। रिया के पोस्ट पर एक फैन ने लिखा-हमेशा मुस्कुराती और चमकती रहो। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, आप बहुत अच्छी लग रही हैं। इसके अलावा फैंस रेड हार्ट और फायर और फ्लावर इमोजी शेयर कर रिया की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि रिया बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि, वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ड्रग मामले में मौत के बाद हमेशा सुर्खियों में रही हैं। मामले में शामिल होने के बाद से रिया लाइमलाइट से दूर रहीं। हालांकि समय बीतने के साथ रिया भी सामान्य हो गई हैं। इसके साथ ही वह खुद को पॉजिटिव फील कराने और सब कुछ भूल जाने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल कोट्स शेयर करती हैं।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत जून, 2020 में मुंबई में एक किराए के घर में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत के बाद अभिनेता के पिता ने रिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस जांच में ईडी और एनसीबी जैसी एजेंसियां ​​भी शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

IGNOU : पर्यावरण संरक्षण और आपदा प्रबंधन में पीजी कराएगी इंदिरा गांधी मुक्त विश्वविद्यालय, पढ़ें कोर्स की पूरी जानकारी

pahaadconnection

विवादों के बीच ‘आदिपुरुष’ फिल्म के निर्माताओं का बड़ा फैसला

pahaadconnection

क्या कालिदास स्कंध माता की आराधना करके विद्वान बने – जानते है सेलिब्रिटी वास्तु शास्त्री डॉ सुमित्राजी से

pahaadconnection

Leave a Comment