Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

दिवाली पार्टी से गायब हुए दीपिका-रणवीर, एक बार फिर दोनों के अलग होने के लगाए जा रहे कयास

Advertisement

बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली पार्टी जोरों पर है। हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्स बोल्ड लुक के साथ पार्टी में शामिल हो रहे हैं। हालांकि इस पार्टी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर नहीं आए।

फैंस रणवीर और दीपिका को काफी मिस कर रहे हैं। इसके साथ ही पब्लिक में एक साथ नजर नहीं आने की वजह से फैंस के बीच हंगामा भी हो गया। एक बार फिर से दोनों के बीच ठीक नहीं होने की बात सामने आ रही है। इससे पहले भी इस तरीके का अफवाह उड़ चुका है।

Advertisement

पार्टी में क्यों नहीं दिखे रणवीर-दीपिका?
हालांकि फैंस के बीच चर्चा है कि रणवीर और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। दिवाली पर भी दोनों अपने-अपने कामों में बिजी हैं। रणवीर इन दिनों लगातार मुंबई से बाहर घूम रहे हैं। वहीं दीपिका शूटिंग पर फोकस कर रही हैं। चूंकि दीपिका की तबीयत भी ठीक नहीं है इसलिए वह आराम भी कर रही हैं।

दीपिका बिना पति रणवीर के अकेले किसी पार्टी में नहीं जाना चाहती हैं। दीपिका आमतौर पर फेस्टिव सीजन अपने परिवार के साथ बिताती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अभिनेता प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अमिताभ के साथ ‘द इंटर्न’ कर रही हैं। दीपिका ‘महाभारत’ पर आधारित एक फिल्म में काम कर रही हैं। तो रणवीर सिंह ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेमकहानी’ में नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जल सुरक्षा चिंता का एक प्रमुख क्षेत्र है: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी

pahaadconnection

पैन-आधार को लिंक करने की अंतिम तिथि बढ़ाई गई

pahaadconnection

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की मालदीव में वेकेशन की तस्वीरें, कराया बिकिनी शूट

pahaadconnection

Leave a Comment