Pahaad Connection
अन्य

अब उर्फी ने पेंट से छिपाए बॉडी पार्ट्स? नई तस्वीरों को देखकर फॉलोअर्स भी दंग

Advertisement

उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने कपड़ों के एक्सपेरिमेंट से लोगों को चौंका दिया है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें लग रहा है कि उन्होंने कपड़ों की जगह शरीर के अंगों को रंग दिया है। उर्फी ने ऊपर के हिस्से को अपने हाथों से छिपा रखा है। वो नीचे और भी लोअर्स पहने नजर आ रही हैं। उर्फी ने बिना किसी कैप्शन के 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। हमेशा की तरह उनकी इन तस्वीरों की वजह से फिर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

उर्फी जावेद कपड़ों के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। ये देखकर कई लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि उर्फी ने क्या पहना है। तस्वीरों को देखकर लगता है कि उर्फी ने प्राइवेट पार्ट पर पेंट कर दिया है। उन्होंने अपने ऊपरी शरीर को अपने हाथों से ढक लिया है। उनके इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की है तो कुछ हमेशा की तरह इसे ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी अपनी बॉडी को लेकर काफी कंफर्टेबल हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपना परिचय रणवीर सिंह के रूप में दिया। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें किसी भी पल का ऐतराज नहीं है। लोगों ने पहले ही सब कुछ देख लिया है। अब नया क्या देखेंगे? उर्फी ने कहा, मैं झूठ नहीं बोलूंगी, ऐसा कई बार हो चुका है। सब कुछ लोगों ने पहले ही देख लिया है। कैसा होगा नया लुक? मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है, केवल साइज अलग है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई तू झूठी मैं मक्कार, रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने 11वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई

pahaadconnection

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम शुरू

pahaadconnection

KEA ने 2022 जूनियर पशु चिकित्सा निरीक्षक 250 पदों के लिए भर्ती, जानें कहां और कैसे करें आवेदन

pahaadconnection

Leave a Comment