Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

तानसेन और बैजू की धुन को जीवंत करने के लिए रणवीर के साथ रणबीर से पूछें

Advertisement

संजय लीला भंसाली वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ के बाद अपने पुराने प्रोजेक्ट ‘बैजू बावरा’ के प्रमोशन में सक्रिय हैं. कहा जाता है कि उन्होंने तानसेन और बैजू के कड़वे संघर्ष को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए रणवीर और रणबीर को एक साथ फिल्म में लेने की योजना बनाई थी।

मूल बैजू बावरा 1952 में विजय भट्ट द्वारा बनाया गया था। उनके सदाबहार मधुर गीत आज भी संगीत प्रेमियों की जुबां पर बजते हैं। संजय लीला भंसाली लंबे समय से अपनी कल्पना में इस फिल्म को भव्य रूप में फिर से बनाने का सपना देख रहे हैं।
जानकारों के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने अपने पसंदीदा अभिनेता रणवीर को पहले ही साइन कर लिया है। अब उन्होंने रणबीर से संपर्क किया है। संजय लीला ने ही रणबीर को ‘सावरिया’ से ब्रेक दिया था लेकिन उसके बाद कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं रहे। लेकिन, संजय लीला को लगता है कि मौजूदा हीरो में सिर्फ रणबीर ही इस म्यूजिकल फिल्म के साथ न्याय कर सकते हैं।
जानकारों के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने अपने पसंदीदा अभिनेता रणवीर को पहले ही साइन कर लिया है। अब उन्होंने रणबीर से संपर्क किया है। संजय लीला ने ही रणबीर को ‘सावरिया’ से ब्रेक दिया था लेकिन उसके बाद कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं रहे। लेकिन संजय लीला को लगता है कि मौजूदा हीरो में सिर्फ रणबीर ही इस म्यूजिकल फिल्म के साथ न्याय कर सकते हैं. हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि रणबीर और रणवीर के बीच तानसेन का रोल कौन निभाएगा और बैजू का रोल कौन निभाएगा।
वहीं आलिया भट्ट बेजू के प्रेमी के रूप में लगभग तय हैं। इसी तरह कियारा आडवाणी को भी एक रोल के लिए अप्रोच किया गया है।
हालांकि, संजय लीला के लिए सबसे बड़ी चुनौती नौशाद के संगीत से मेल खाने वाला संगीत देना होगा, जो इस प्रोजेक्ट के बारे में हर चर्चा में छेड़ा जा रहा है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

आईएमएफ ने हमें “अपनी धुन पर डांस” किया, लेकिन कर्ज नहीं मिला: पाक मंत्री

pahaadconnection

बंपर वैकेंसी : बैंक ऑफ बड़ौदा ने डिजिटल मार्केटिंग विशेषज्ञ और अन्य पदों के लिए भर्ती, अभी करें आवेदन जानिए भर्ती संबंधित जानकारी

pahaadconnection

शिक्षा महानिदेशक ने ली विभागीय अधिकारियों की ऑनलाइन बैठक

pahaadconnection

Leave a Comment