Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

जिलाधिकारी अनुराधा पाल एवं पुलिस अधीक्षक हिमांशु वर्मा ने नगर क्षेत्र का भ्रमण कर ली जानकारियां

Advertisement

बागेश्वर ।

जिलाधिकारी अनुराधा पाल एवं पुलिस अधीक्षक हिमांशु वर्मा ने नगर क्षेत्र का भ्रमण कर विभिन्न जानकारियां ली। उन्होंने गरूड मार्ग पर निर्माणाधीन दो मंजिला पार्किंग का निरीक्षण कर कहा कि बागेष्वर षहर में वाहनों के बढते दबाव को देखते हुए पार्किंग अति महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा इस निर्माणाधीन दो मंजिला पार्किंग को षीघ्र पूर्ण कराया जाएगा, साथ ही अन्य पार्किंग स्थल भी विकसित किए जाएंगे। इसके उपरांत जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक बाजार भ्रमण करते हुए डिग्री कॉलेज मैदान पहंचे, जहां उन्होंने कॉलेज परिसर व मैदान के किनारे झाडियां, घास अन्य कूडा देखते हुए प्राचार्य डिग्री कॉलेज को सफाई अभियान चलाने के निर्देश दिए।

Advertisement


इसके बाद जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक आरे बाईपास होते हुए मंण्डलसेरा, काण्डा रोड, सरयू पुल पहुंचे। आरे बाईपास पर बने सरयू पुल के वर्शाकाल में अपार्टमेंट की क्षतिग्रस्त दीवार का निरीक्षण किया, उन्होंने बीआरओ को क्षतिग्रस्त दीवार का आंगणन षीघ्र प्रस्तुत करने के निर्देष दिए। काण्डा रोड़ मीट मार्केट का सौन्दर्यकरण के साथ ही उसे और व्यवस्थित किया जएगा तथा बाजार सरयू पुल के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि पुल का तकनीकि निरीक्षण कर कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement

उन्होंने दुगबाजार होते हुए नुमाईषखेत का निरीक्षण के दौरान मार्ग का सौन्दर्यकरण की बात भी कही। उन्होंने कहा कि विकास भवन से नुमाईषखेत तक आने वाली सड़क पर जिला योजना से प्रकाष व्यवस्था की जाएगी। षमषान घाट को इलैक्ट्रिक मोड पर बनाने का प्रयास किया जाएगा।

Advertisement

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि बागनाथ मंदिर व घाटों के साथ ही बागनाथ गली का भी सौन्दर्यकरण किया जाएगा। उन्होंने गोमती पुल के साथ ही मंहत का बगीचा पार्किंग स्थल की भी विस्तृत जानकारियां ली। उन्होंने कहा कि प्रसाद योजना के अंतर्गत बागनाथ मंदिर परिसर व उसके आस-पास के क्षेत्र का सौन्दर्यकरण की डीपीआर जो बनायी जा रही है, उसका अध्ययन किया जाएगा यदि कोई और प्रस्ताव हो तो उन्हें भी सम्मिलित किया जाएगा।
निरीक्षण के दौरान पुलिस उपाधीक्षक एसएस राणा, अंकित कण्डारी, कोतवाल कैलाष सिंह नेगी आदि मौजू थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

6 दशक तक जनता के साथ अन्याय करने वाले कर रहे न्याय यात्रा का ढोंग : चौहान

pahaadconnection

1200 वित्तीय साक्षरता जागरूकता गोष्ठी का आयोजन

pahaadconnection

8.20 ग्राम अवैध स्मैक के साथ उत्तर प्रदेश का नशा तस्कर गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment