Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

हनी सिंह ने क्यों कहा- ‘मैं रोज मरने की दुआ मांगता था

सिंगर
Advertisement

सिंगर और रैपर हनी सिंह के सफर ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। गायक अपने स्वास्थ्य के कारण लंबे समय से उद्योग से दूर थे। लेकिन जब से हनी सिंह की वापसी हुई है, इसकी चर्चा हो रही है। गायक के जीवन में एक नए प्यार की भी एंट्री हुई है क्योंकि हाल ही में उनका तलाक हुआ है। सिंगर ने हनी सिंह की जिंदगी में आई तमाम मुश्किलों के बारे में बात की और बताया कि इस दौरान उन्हें किस तरह के अहसास हुए, किन चीजों का सामना करना पड़ा।

एंग्जायटी डिसऑर्डर कुछ नहीं, बस सर्दी-खांसी जैसा है: हनी सिंह
हनी ने एक समाचार साक्षात्कार में कहा, मानसिक स्वास्थ्य के कई रूप हैं। चिंता विकार कुछ भी नहीं है। यह सर्दी-खांसी की तरह होता है। मुझे मानसिक स्वास्थ्य कोविड मिला। साइकोटिक लक्षण और बाइपोलर डिसऑर्डर किसे कहते हैं। यह खतरनाक चीज है, ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए।’ मेरा दुश्मन भी नहीं। मैंने दिन-रात मरने की दुआ की है। मैं पागल हो गया था और काम और शराब में इतना मशगूल हो गया था कि मैंने धूम्रपान किया। इन सब बातों ने मेरे होश उड़ा दिए। मुझे नींद नहीं आ रही थी। इकाई जैसी कोई चीज नहीं है। मैं जहां भी जाता लोगों को हंसाता था। इस बीमारी को समझने में मुझे तीन साल लग गए। लड़ते-लड़ते डॉक्टर को ढूंढ़ने में चार साल लग गए। मेरे पास एक साल के लिए मेरा नया डॉक्टर है, और मैं तब से बेहतर हो रहा हूं। अब मुझे कोई दिक्कत नहीं है।
हनी ने टिप्स दिए
हनी सिंह का मानना ​​है कि चिंता के लिए आपको डॉक्टर के पास जाने की जरूरत नहीं है। आप अपने परिवार या दोस्तों से बात करें, शराब न पिएं। आप जितना ज्यादा बोलेंगे आपको उतनी ही ज्यादा मदद मिलेगी। आप इतना खोल सकते हैं। डॉक्टरों की दवाएं और सत्र आपको और अधिक उदास कर देते हैं। नहीं तो मुझे DM करें, मैं आपको बताऊंगा कि क्या करना है। मेरा गाना सुनो, तुम हंसोगे।
Advertisement
Advertisement

Related posts

कंगना रनौत ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है..

pahaadconnection

हेली कंपनियों से मांगी गई निविदा

pahaadconnection

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने किया पीएम मोदी के जागेश्वर आगमन को लेकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण

pahaadconnection

Leave a Comment