Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsस्वास्थ्य और फिटनेस

नाना पाटेकर लंबे समय के बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे

सिल्वर
Advertisement
विवेक अग्निहोत्री की द: कश्मीर फाइल्स 2022 बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म रही है। महज 15 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म ने 252.90 करोड़ रुपए कमाए थे। अब विवेक अग्निहोत्री ने अपनी अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर की शूटिंग शुरू कर दी है।

एक सोशल मीडिया पोर्टल के मुताबिक, द वैक्सिंग वॉर में नाना पाटेकर मुख्य भूमिका में हैं। चूंकि इस फिल्म में उनका रोल काफी अहम है, इसलिए उन्हें ध्यान में रखकर लिखा गया है। नाना पाटेकर एक अनुभवी और कुशल अभिनेता हैं जो अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए जाने जाते हैं।
रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि द वैक्सीन वॉर में नाना पाटेकर के अलावा विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी भी काम कर रही हैं। साथ ही गोपाल सिंह और दिव्या सेठ अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।
इस फिल्म से ही पता चलता है कि यह कोविंद-19 के दौरान भारत में टीकाकरण पर आधारित है। जो स्वतंत्रता दिवस 2023 पर रिलीज होगी।
नाना पाटेकर ने रजनीकांत के साथ 2018 में तमिल फिल्म काला में काम किया था। इसके बाद 2020 में इट्स माय लाइक और 2022 में ताड़ाका में का। नाना पाटेकर साल 2023 में तीन फिल्मों में नजर आ सकते हैं। द वैक्सीन वॉर के अलावा अनंत नारायण महादेवन की द कनकशन और तीसरी फिल्म 2019 की मराठी फिल्म चल जीवन लाई की गुजराती रीमेक होगी।
Advertisement
Advertisement

Related posts

मंत्री गणेश जोशी से की सेब काश्तकारों ने मुलाकात

pahaadconnection

कर्नाटक: प्रधानमंत्री ने मोटे अनाजों का नाम ‘श्री अन्ना’ रखने का कारण बताया, जानिए आप भी

pahaadconnection

पेटीएम ने स्टॉक एक्सचेंजों के साथ Q4 FY23 के लिए अपना संशोधित शेयरहोल्डिंग पैटर्न दायर किया

pahaadconnection

Leave a Comment