Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

गूगल पर हत्या का तरीका देख प्रेमिका संग मिलकर पत्नी की करी हत्या

हत्या
Advertisement

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के मोदीनगर के आनंद विहार क्षेत्र में रहने वाले 38 वर्षीय विकास शर्मा ने गूगल पर हत्या करने के तरीके देख कर अपनी 35 वर्षीय पत्नी सोनिया की हत्या की साजिश रची और प्रेमिका अमीषा दलाल के साथ मिलकर पत्नी सोनिया की हत्या को अंजाम दिया।

 

पत्नी की हत्या के बाद उसने गूगल से मिली जानकारी को अपनाते हुए पुलिस को बरगलाया की पत्नी की हत्या बदमाशों द्वारा लूटपाट के लिए की गयी है। लेकिन जब पुलिस ने विकास के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो उसमें पाया की हत्या से ठीक पहले विकास ने अमीषा दलाल से बातचीत करी थी। यह देखकर पुलिस को विकास पर शक हुआ और इसी शक के आधार पर पुलिस ने जब उससे कड़ाई के साथ पूछताछ करी तो उसने राज खोल दिया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा अब अमीषा की तलाश की जा रही है। विकास हरियाणा के भिवाड़ी में अरविंदा फार्मा कंपनी में क्वालिटी मैनेजर है। इसी कंपनी में अमीषा भी काम करती है। पिछले दो सालों से दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध है।

Advertisement

पुलिस की पूछताछ में विकास ने बताया की सोनिया को उसके प्रेम सम्बन्ध के बारे में पता चल गया था। वह इसका विरोध कर रही थी। जिसको लेकर दोनों में कई बार झगड़ा हो चुका था। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि विकास अमीषा के साथ रहना चाहता था। अमीषा भी उस पर पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही थी। इस पर दोनों ने तय कर लिया कि वे सोनिया की हत्या करेंगे। पिछले दो महीने से विकास गूगल पर हत्या के तरीके के ढूंढ रहा था। उसकी तलाश ऐसा तरीका मालूम करने की थी कि जिसके चलते हत्या करने पर उस पर पुलिस को शक न हो। एक वीडियो में उसे ऐसा एक तरीका मिला। उसने पूछताछ में बताया कि उसने इसी तरीके पर चलकर वारदात की। सोनिया का मायका हापुड़ के आर्यनगर में है। शुक्रवार को सोनिया को अपने बीमार भाई को देखने के लिए ससुराल से मायके आना था। साजिश के तहत विकास कार में उसके साथ आया। अमीषा रास्ते में कार लेकर खड़ी थी। विकास ने गाजियाबाद पहुंचकर फोन करके उसे बुलाया और कार में बिठा लिया। दोनों ने सुनसान जगह देख डायमंड फ्लाईओवर और हापुड़ चुंगी के बीच सोनिया की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कार में लेकर तीन घंटे तक घूमते रहे।अमीषा का ड्राइवर पीछे कार लेकर चल रहा था। आठ बजे वे लोग हापुड़ के निजामपुर पहुंचे। अमीषा कार में बैठकर चली गई। विकास ने पुलिस को लूटपाट के लिए हत्या की सूचना दी।उसने बताया कि बाइक सवार चार बदमाश आए थे। उससे 50 हजार रुपये लूट लिए। पत्नी ने विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोट भ्रामरी मेले की तैयारियों का जायजा लेने मंदिर पहुंची जिलाधिकारी

pahaadconnection

अंबुजा सीमेंट : अधिग्रहण के बाद अंबुजा में ‘अडानी मैजिक’! एक दिन में 10.42 फीसदी बढ़ा रेट

pahaadconnection

नगर निगम के रिकार्ड रूम से करोड़ों की संपत्ति की फाइलें गायब

pahaadconnection

Leave a Comment