Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यदेश-विदेश

डुकाटी 2023 में भारत में 9 नए मॉडल और 2 शोरूम लॉन्च करेगी

डुकाटी
Advertisement

डुकाटी इंडिया की 2023 के लिए बड़ी योजनाएं हैं. कंपनी भारत में नौ नए मॉडल लॉन्च करने के साथ-साथ दो नए शोरूम का उद्घाटन करेगी.

डुकाटी ने यह भी वादा किया है कि डेजर्टएक्स की डिलीवरी जनवरी 2023 के दूसरे सप्ताह से शुरू होगी
भारत में डुकाटी के प्रशंसकों के लिए यह एक शानदार नया साल साबित होने जा रहा है. कंपनी ने घोषणा की है कि वह इस साल भारत में नौ नए मॉडल लॉन्च करेगी और दो नई डीलरशिप का उद्घाटन करेगी. लॉन्च किए जाने वाले नए मॉडलों में पैनिगाले वी4 आर, मॉन्स्टर एसपी, डायवेल वी4, स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी2, मल्टीस्ट्राडा वी4 रैली, स्क्रैंबलर आइकॉन 2जी, स्क्रैम्बलर फुल थ्रॉटल 2जी, स्क्रैम्बलर नाइटशिफ्ट 2जी और अंत में स्ट्रीटफाइटर वी4 लेम्बोर्गिनी शामिल होंगी.
MotoGP से प्रेरित लुक के साथ मॉन्स्टर SP की कीमत रु. 15.95 लाख, एक्स-शोरूम होगी.
डुकाटी इंडिया 2023 में दो नई अत्याधुनिक डीलरशिप भी खोलेगी, जिसकी शुरुआत जनवरी 2023 में डुकाटी चंडीगढ़ और पहली तिमाही में डुकाटी अहमदाबाद से होगी. ये दोनों शोरूम 3एस सुविधाएं होंगे यानि एक ही स्थान से बिक्री, सर्विस और पुर्जों की पेशकश की जाएगी.
डुकाटी ने यह भी वादा किया है कि डेजर्टएक्स की डिलीवरी जनवरी 2023 के दूसरे सप्ताह से शुरू होगी, जिसे कुछ सप्ताह पहले ही लॉन्च किया गया था. 2023 में डुकाटी इंडिया की ओर से पहला लॉन्च दूसरी तिमाही में होगा, जो कि मॉन्स्टर एसपी और पैनिगाले वी4आर हैं. MotoGP से प्रेरित लुक के साथ मॉन्स्टर SP की कीमत रु. 15.95 लाख, एक्स-शोरूम होगी.
Advertisement

Related posts

उत्तराखंड सरकार पर लगाया विकास के पहिए को जाम करने का आरोप

pahaadconnection

यूएई नौसेना एसएमई प्रतिनिधिमंडल का भारतीय नौसेना सुविधाओं का दौरा

pahaadconnection

महाशिवरात्रि पर्व के दृष्टिगत अपर नगर आयुक्त ने धार्मिक स्थलों का किया निरीक्षण

pahaadconnection

Leave a Comment