Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीति

कठुआ के हीरानगर से आगे बढ़ी ‘भारत जोड़ो यात्रा’

भारत जोड़ो यात्रा
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर से रविवार सुबह फिर से शुरू हुई। यह पदयात्रा एक दिन के विश्राम के बाद जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास हीरानगर से सुबह 7 बजे के आसपास शुरू हुई। पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों ने पूरे राजमार्ग को सील कर दिया है।

 

कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष विकार रसूल वानी, कार्यकारी अध्यक्ष रमन भल्ला और तिरंगा थामे सैकड़ों स्वयंसेवकों के साथ राहुल ने सुबह लगभग आठ बजे लोंदी जांच चौकी पार करने के बाद सांबा जिले के तपयाल-गगवाल में प्रवेश किया। इस दौरान, सड़क के दोनों ओर खड़े उत्साही कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका स्वागत किया।

Advertisement

 

रविवार को लगभग 25 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद ‘भारत यात्री’ चक नानक में रात्रि विश्राम करेंगे। सोमवार सुबह वे सांबा के विजयपुर से जम्मू की तरफ बढ़ेंगे। अधिकारियों ने कहा कि राहुल की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं और पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) व अन्य सुरक्षा एजेंसियां ​​शांतिपूर्ण मार्च सुनिश्चित करने के लिए कड़ी निगरानी रख रही हैं। जम्मू शहर के बाहरी इलाके नरवाल में हुए दो विस्फोटों के मद्देनजर पूरे केंद्र-शासित प्रदेश में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इन विस्फोटों में नौ लोग घायल हो गए थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पांच किलो से कम होगा बैग का वजन

pahaadconnection

महाराष्ट्र: 4 किलो सोने की शर्ट पहनने वाला 22 करोड़ के घोटाले में गिरफ्तार, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

pahaadconnection

मुंबई पुलिस ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के बाहर प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार किया है।

pahaadconnection

Leave a Comment