Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsराजनीति

मुख्यमंत्री के सी राव के कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

नीतीश कुमार
Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह 17 फरवरी को हैदराबाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के सी राव की ओर से आयोजित समारोह में शामिल होंगे।

 

नीतीश कुमार ने कैमूर में अपनी समाधान यात्रा के दौरान संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) अध्यक्ष के सी राव ने उन्हें टेलीफोन कर हैदराबाद में 17 फरवरी को आयोजित एक समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने बताया कि इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने जद (यू) अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को अधिकृत किया है।

Advertisement

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि केसीआर ने उनसे हैदराबाद के इस कार्यक्रम में भाग लेने का उनका संदेश उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को भी देने का अनुरोध किया था जिस पर उन्होंने उन्हें कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से तेजस्वी यादव को फोन करके इस आयोजन के लिए आमंत्रित करें। उन्होंने केसीआर का संदेश तेजस्वी यादव तक पहुंचाया दिया था लेकिन केसीआर ने भी खुद तेजस्वी को फोन कर निमंत्रण दिया है।

Advertisement

 

नीतीश कुमार ने कहा कि वह ‘भारत जोड़ो’ यात्रा के समापन की प्रतीक्षा कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मजबूती से मुकाबला करने के उद्देश्य एक साझा रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस विपक्षी दलों की एक बैठक बुलाएगी। उन्होंने कहा कि वह पहले ही सभी विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं के साथ अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने के लिए आम सहमति बनाने के उद्देश्य से पहले दौर की बातचीत कर चुके हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कांग्रेस के पूर्व विधायक सहित जन प्रतिनिधियों ने थामा भाजपा का दामन

pahaadconnection

उत्तर भारत के प्रसिद्ध मां पूर्णागिरि मेले का शुभारंभ

pahaadconnection

महानगर में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment