Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेशसोशल वायरल

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 का 10 से 12 फरवरी मध्य लखनऊ में आयोजन होगा। यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट
Advertisement

कल होगा यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 के सम्बंध में कार्यक्रम का आयोजन

बदायूँः  यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 का 10 से 12 फरवरी मध्य लखनऊ में आयोजन होगा। यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 के आयोजन से पूर्व प्रदेश के प्रमुख चिन्हित विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में समस्त संकायों के छात्रों को उ.प्र. सरकार द्वारा जारी की गयी विभिन्न नीतियों के माध्यम से उ.प्र. में वृहद पूंजी निवेश आकर्षित किये जाने की योजनाओं की जानकारी के लिये वरिष्ठ अधिकारियों एवं शिक्षाविद प्रदेश के विभिन्न विश्वविद्यालयों में भ्रमण कर उ.प्र. सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं से विद्यार्थियों को अवगत कराने हेतु प्रो. एसएल श्रीवास्तव, पूर्व कुलपति एनई एचयू शिलांग, मेघालय एवं शिवप्रसाद-प्रथम, प्रबन्ध निदेशक, उ0प्र0 सिडिको 04 फरवरी, 2023 को जनपद में आ रहे हैं।
वृहद कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी मनोज कुमार की अध्यक्षता में मुख्य विकास अधिकारी केशव कुमार अपर जिलाधिकारी प्रशासन विजय कुमार सिंह एवं नगर मजिस्ट्रेट बृजेश कुमार सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट स्थित सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। कार्यक्रम का आयोजन 04 फरवरी, 2023 को पूर्वान्ह 11ः00 बजे से अपरान्ह 01ः00 बजे के मध्य डायट परिसर के निकट ऑडिटोरियम में आयोजित होगा। प्राचार्य राजकीय महिला महाविद्यालय बदायूँ द्वारा अवगत कराया गया कि इस कार्यक्रम में जनपद के विभिन्न महाविद्यालयों के कम से कम 600-700 छात्रों के प्रतिभाग करने की सम्भावना है, जिसमें राजकीय महिला महाविद्यालय, राजकीय महाविद्यालय, नेहरू मेमोरियल शिव नारायण दास पीजी कालेज, गिन्दो देवी महिला महाविद्यालय, एचपी इन्टीट्यूट ऑफ हॉयर एजुकेशन, बी आई एमटी के विद्यार्थी शामिल होगें।
इस वृहद कार्यक्रम के सफल संचालन एवं कियान्वयन हेतु बैठक में समस्त संबंधित अधिकारियों को उनके दायित्व सौंपते हुए निर्देशित किया कि इस कार्यक्रम को भव्य रूप से आयोजित किया जाए ताकि शासन की मंशा के अनुरूप समस्त संकायों के छात्रों को उ.प्र. सरकार द्वारा जारी की गयी विभिन्न नीतियों के माध्यम से उ.प्र. में वृहद पूंजी निवेश आकर्षित किये जाने की योजनाओं की जानकारी मिल सके। इस अवसर पर राजकीय महिला महाविद्यालय की प्राचार्य स्मिता जैन, सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी, जिला उद्योग एवं उद्यमिता विकास केन्द्र के उपायुक्त उद्योग दुर्गेश कुमार, राजकीय महाविद्यालय कालेज के प्राचार्य मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

हनुमान चालिसा संकिर्तन का आयोजन

pahaadconnection

कैबिनेट की बैठक में पारित हुए 13 प्रस्ताव

pahaadconnection

राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रमों में शामिल होने भराड़ीसैंण पहुंची विधानसभा अध्यक्ष

pahaadconnection

Leave a Comment