Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

झारखंड: अमित शाह झारखंड की बाबा नगरी देवघर पहुंचे, मिशन 2024 का करेंगे शंखनाद

अमित शाह
Advertisement

शाम 4 बजे अमित शाह रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ के शताब्दी समारोह में भी शिरकत करेंगे।

4 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झारखंड की बाबा नगरी देवघर पहोंचे। बताया जा रहा है कि अपने दौरे के दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेगें और झारखंड के लोगों को तोहफा भी देंगे। झारखंड में अमित शाह विजय संकल्प रैली के तहत मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे। शनिवार को अमित शाह अपनी पत्नी के साथ देवघर पहोंचे और बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी की।

विजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित

Advertisement

देवघर के दौरे के दरमियान अमित शाह इफको नैनो यूरिया प्लांट का शिलान्यास करेंगे। वहीं दोपहर 2 बजे संताल परगना की तीनों लोकसभा सीटों गोड्डा, दुमका और राजमहल के लिए विजय संकल्प रैली को संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे। शाम 4 बजे अमित शाह रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ के शताब्दी समारोह में भी शिरकत करेंगे। इसके बाद कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे।

एक महिने में दूसरा दौरा

Advertisement

बता दें कि एक महिने में झारखंड में अमित शाह की यह दूसरी यात्रा है। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह 7 जनवरी को झारखंड आये थे। इस दौरे के दौरान उन्होने चाईबासा में एक जनसभा की थी। वर्ष 2019 में भाजपा ने राज्य में अपनी सत्ता गंवाई थी। वहीं, विधानसभा चुनाव में संताल परगना में भी बीजेपी को नुकसान हुआ था। झारखंड राज्य में विधानसभा की 81 और लोकसभा की कुल 14 सीटें हैं। अमित शाहे 5 फरवरी को विशेष विमान से दिल्ली वापस लौट जाएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में फरार ‘मुस्लिम फंड’ के संचालक सहित 3 लोग गिरफ्तार

pahaadconnection

केदार फायरिंग रेंज में किया गया शूटिंग प्रतियोगिता-2022 का शुभारम्भ

pahaadconnection

थाना गुप्तकाशी पुलिस ने चलाया जागरुकता कार्यक्रम

pahaadconnection

Leave a Comment