Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यदेश-विदेश

शानदार पोस्टर रिलीज़ के साथ, रिताभरी चक्रवर्ती की ‘फटाफटी’ की रिलीज़ डेट आ गई

रिताभरी चक्रवर्ती
Advertisement

रिताभरी चक्रवर्ती ने 2023 की शुरुआत फिल्म ‘फटाफटी’ के बिल्कुल नए पोस्टर रिलीज के साथ की है। पोस्टर को दर्शकों द्वारा सराहा गया है, विशेष रूप से इस बात के लिए कि कैसे चक्रवर्ती ने अपनी भूमिका को ठीक करने के लिए शारीरिक परिवर्तन किया है।

निर्माताओं ने अब एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। फिल्म 12 मई, 2023 को बड़े स्तर पर रिलीज होगी। अभिनेत्री एक खूबसूरत सिल्वर सेक्विन ड्रेस और एक मास्क पहने नजर आ रही है। फिट से मैच करने के लिए उनके बालों और मेकअप को क्लासी रखा गया है। इस फिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
फटाफटी एक प्लस-साइज़ मॉडल की कहानी है जो एक महिला के शरीर को कैसा दिखना चाहिए, इसके बारे में रूढ़िवादिता को तोड़ती है। रिताभरी चक्रवर्ती एक प्लस साइज मॉडल की भूमिका में नजर आएंगी। चक्रवर्ती ने अपनी भूमिका के लिए 25 किलो वजन बढ़ाया जिससे उनके प्रशंसक भी प्रभावित हुए और यह उनके काम के प्रति समर्पण को साबित करता है।
फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। वह पहली बार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं, और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री स्वस्तिका दत्ता एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कहानी और पटकथा ज़िनिया सेन की है, और संवाद समरग्नी बंद्योपाध्याय द्वारा दिए गए हैं, जो विंडोज द्वारा निर्मित है। ब्रह्मा जानेन गोपोन कोमोती के बाद फटाफटी विंडोज के साथ रिताभरी की दूसरी फिल्म है।
Advertisement

Related posts

मनाया गया विश्व एड्स दिवस

pahaadconnection

डिस्बर्शमेंट की प्रगति संतोषजनक नहीं : मुख्य सचिव

pahaadconnection

स्वास्थ्य मंत्री: महामारी को रोकें और COVID के बारे में प्रामाणिक जानकारी का प्रसार करें

pahaadconnection

Leave a Comment