Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

दिल्ली: किशोर ने ट्रैफिक पुलिस के की बोनट पर घसीटा, चार गिरफ्तार

ट्रैफिक पुलिस
Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि शालीमार बाग में एक 34 वर्षीय ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल ने जब वाहन को रोकने की कोशिश की, तो उसको एक कार के बोनट पर घसीटा गया। इस कार को कथित तौर पर एक किशोर चला रहा था। यह घटना गुरुवार को उस समय हुई जब हेड कांस्टेबल (एचसी) सुनील इलाके में प्रेमबाड़ी पुल के पास तैनात था।

पुलिस ने इस मामले में चालक समेत चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने कहा, “घटना के दिन, सुनील ने एक कार देखी और उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक ने रोकने के बजाय वाहन को तेज कर दिया और पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। वह बोनट पर गिर गया और वाइपर को पकड़ लिया, और कुछ मीटर के बाद, वह गिर गया।”

Advertisement

पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गया, लेकिन बाइक सवार की मदद से वह अपराधी को पकड़ने में सफल रहा। चारों किशोर शालीमार बाग के सिंगलपुर गांव के रहने वाले हैं। जांच के दौरान पता चला कि वे पुलिस चालान से बचना चाहते थे इसलिए चालक ने कार को भगा दिया।

अधिकारी ने कहा, “वे सिर्फ घूमने के लिए कार लेकर निकले थे। कार एक आरोपी के पिता के नाम पर पंजीकृत पाई गई।” घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

Advertisement

घायल सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और उससे मिली जानकारी के आधार पर कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पिछले महीने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक शख्स को कार के बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटा गया था। पुलिस ने गाजियाबाद निवासी 19 वर्षीय कॉलेज छात्र चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शहीद के परिवार को जल्द मिलेगी नौकरी-सीएम धामी

pahaadconnection

सर्वश्रेष्ठ मार्च पास्ट का पुरस्कार मोनाल सदन को मिला

pahaadconnection

साहित्यकार चन्द्रकुंवर बर्त्वाल के साहित्य को समेटने में “तुंगनाथी” का महत्वपूर्ण योगदान

pahaadconnection

Leave a Comment