Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

‘कांतारा 2’ में उर्वशी रौतेला दिखेगी, कांतारा पार्ट 1 को मिली है बड़ी सफलता

कांतारा 2
Advertisement

साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी स्टारर ब्लॉकबस्टर कांतारा के दूसरे पार्ट का फैंस बेसब्रीसे इंतजार कर रहे हैं। कांतारा की सफलता के बाद, कांतारा 2 के रिलीज होने का इंतजार करना मुश्किल है। फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। कांतारा 2 बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएगी।फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा ट्विस्ट सामने आया है। ट्विस्ट ये है कि कांतारा 2 में उर्वशी रौतेला की एंट्री हो गई है।

इसके अलावा पोस्ट पर कई लोग उर्वशी का मजाक उड़ाते भी नजर आए।एक यूजर ने लिखा कि आपकी जिंदगी में कितने ऋषभ जुड़े हैं दीदी। जबकि अन्य ने कहा कि अगर ऋषभ पंत नहीं तो ऋषभ शेट्टी। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि समझने के लिए ऋषभ नाम ही काफी है। वहीं कई लोग इसे उर्वशी रौतेला के करियर की बड़ी उपलब्धि बता रहे हैं।
ऋषभ पंत के साथ जुड़ा नाम कांतारा और ऋषभ शेट्टी के प्रशंसकों के लिए  खुशी देखी गई। वहीं दूसरी तरफ उर्वशी रौतेला ने भी अपने फैन्स को खुश होने का मौका दिया। वो बात अलग है कि एक्ट्रेस के पोस्ट के बाद यूजर्स को एक बार फिर ऋषभ पंत की याद आ गई। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी की पोस्ट देखने के बाद लोगों ने उनका नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ना शुरू किया।
इससे पहले भी कई मौके आए हैं जब उर्वशी की पोस्ट ने लोगों को उनके और ऋषभ पंत के बारे में बात करने का मौका दिया है। फैंस अब इस बात से खुश हैं कि उर्वशी एक अच्छी और बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं।
Advertisement
Advertisement

Related posts

दो समुदायों में बवाल, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

pahaadconnection

पहली बार पर्दे पर रियल लाइफ का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं सारा

pahaadconnection

हरिद्वार के पहले जैविक आलटलेट ‘‘3के कैलाश गंगा‘‘ का उद्घाटन

pahaadconnection

Leave a Comment