Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

ऋषिकेश, हल्द्वानी-काठगोदाम और रुद्रपुर में जियो के ट्रू 5जी सेवा लॉन्च

काठगोदाम
Advertisement

उत्तराखंड के तीन और शहरों ऋषिकेश, हल्द्वानी-काठगोदाम और रुद्रपुर में जियो ट्रू5जी सेवा लॉन्च हो गई। वहीं इससे पहले यह सेवा देहरादून, हरिद्वार और रुड़की शहर में पहले ही शुरु की जा चुकी हैं। तीन शहरों में लॉन्च के साथ राज्य में जियो के ट्रू 5जी नेटवर्क से जुड़ने वाले शहरों के संख्या छह तक पहुंच गई है।

 

कम्पनी प्रवक्ता संजय पांडेय ने बताया कि ऋषिकेश, हल्द्वानी-काठगोदाम और रुद्रपुर में 5जी सेवा शुरु करने वाला जियो पहला और एकमात्र ऑपरेटर है। उन्होंने बताया कि हल्द्वानी-काठगोदाम और रुद्रपुर में जियो ट्रू 5जी सेवा अपने शुभारम्भ के साथ ही कुमाऊं क्षेत्र में पहली बार पहुंची हैं। उन्होंने बताया कि राज्य के इन तीन शहरों को मिलाकर देश के कुल 21 नए शहरों में जियो ने आज अपनी ट्रू 5त्र सेवा शुरू कर दी है। इसके साथ ही देश भर में जियो के ट्रू 5जी से जुड़ने वाले शहरों की संख्या बढ़कर 257 हो गई है।

Advertisement

 

वहीं पांडेय ने बताया कि ऋषिकेश, हल्द्वानी-काठगोदाम और रुद्रपुर के जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के तहत आमंत्रित किया जाएगा, जिन्हें बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक जीबीपीएस के अतिरिक्त स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। उन्होंने राज्य को डिजिटाइज़ करने के कम्पनी के प्रयासों का लगातार समर्थन करने के लिए राज्य सरकार का आभारी व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि हमने देश भर में ट्रू 5जी रोलआउट की स्पीड बढ़ा दी है और दिसंबर 2023 तक पूरा देश जियो ट्रू 5जी से जुड़ जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फीफा वर्ल्ड कप में नजर आएंगी नोरा फतेही, भारत का नाम करेंगी रोशन

pahaadconnection

आगरा यूपी।ताजमहल पर बंदरों के आतंक,दर्द भरी यादें लेकर लौट रहे सैलानी, बंदरों के झुंड के आगे सुरक्षा के इंतजाम फेल,

pahaadconnection

बेरोजगारों के लिए लाभकारी “इच्छाओं की उड़ान” ऑनलाइन वेबिनार 6 अक्टूबर

pahaadconnection

Leave a Comment