Pahaad Connection
Breaking News
Breaking News

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान की मुश्किलें बढ़ी! दायर हुई 524 पन्नों की चार्जशीट, यह है आरोप

तुनिशा शर्मा
Advertisement

टीवी सीरयल ‘अलीबाबा दास्तान ए काबुल’ की मुख्य अभिनेत्री 20 साल की तुनिशा शर्मा ने कुछ दिनों पहले शो के सेट पर ही आत्महत्या की थी। उनकी आत्महत्या की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री में खलबली मच गई। वहीं, इस आत्महत्या केस में तुनिशा शर्मा के सह अभिनेता और एक्स बॉयफ्रेन्ड शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। तभी से शीजान की समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही है। खबर है कि महराष्ट्रे के पालघर जिले की एक अदालत में पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ तकरीबन 524 पन्नों की चार्जशीट दायर की है।

टीवी सीरियल के सेट पर अभिनेत्री ने आत्महत्या की थी

बता दें कि, 24 दिसंबर, 2022 के दिन तुनिशा शर्मा ने पालघर जिले के वलीव के पास टीवी सीरियल के सेट पर खुद को फांसी लगा कर आत्महत्या की थी। इस केस में पुलिस ने सह-अभिनेता शीजान खान को कथित रूप से अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब जानकारी के मुताबिक, आरोपी शीजान के खिलाफ मीराभायंदर पुलिस ने चार्जशीट दायर कर दी है। जो तकरीबन 524 पन्नों की है।

Advertisement

आज हो सकती है सुनवाई!

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि,  गुरुवार को वलीव पुलिस ने वसई सत्र अदालत में आरोप पत्र दायर किया। जिसमें तुनिशा शर्मा और शीजान खान के बीच हुई कॉल की डिटेल्स, चैट सहित आदान-प्रदान किए गए अन्य संचार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि, शीजान खान की जमानत को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई हो सकती है। हालांकि, इससे पहले भी वसई कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी को खारिज किया था। जानकारी के मुताबिक, इस सुसाइड केस में अगली सुनवाई 23 फरवरी को होगी। बता दें कि पुलिस के द्वारा अदालत में एक बार चार्जशीट दाखिल हो जाने के बाद, जज द्वारा आरोप तय किए जाते हैं और फिर ट्रायल शुरू होता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फूलो से होगा श्री पृथ्वीनाथ महादेव जी का श्रृंगार

pahaadconnection

ग्रीन रोबोटिक्स ने विकसित किया पहला स्वदेशी स्वायत्त ड्रोन डिफेंस सिस्टम

pahaadconnection

राखी सावंत के दूसरे पति पर रेप का आरोप, ईरानी महिला का दावा- पांच महीने तक किया शोषण

pahaadconnection

Leave a Comment