Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

अब सिर्फ 89 रुपये में मिलेगा घर जैसा खाना, जानिए किसने शुरू की सर्विस

Zomato
Advertisement

ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वालों को खास सुविधाएं मिलेंगी Zomato Everyday नाम से सेवा की शुरुआत फिलहाल गुरुग्राम में कुछ इलाकों में यह सुविधा उपलब्ध होगी

अगर आप घर से दूर रहते हैं और घर के खाने के लिए तरस रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाली कंपनी ज़ोमैटो ने घर जैसा खाना डिलीवर करने के लिए ज़ोमैटो एवरीडे नाम से एक सर्विस लॉन्च की है। इस सर्विस की शुरुआती कीमत 89 रुपये है। यह सेवा फिलहाल गुरुग्राम में उपलब्ध है। इस सर्विस के आधार पर उसका पार्टनर घर पर खाना बनाने वाले होम शेफ से जुड़ पाएगा। कंपनी के सीईओ और फाउंडर दीपिंदर गोयल ने एक ब्लॉग पोस्ट में यह जानकारी दी है।

क्या कहा दीपिंदर गोयल ने?
गोयल ने बुधवार को एक पोस्ट किया। इसमें कहा गया है कि जोमैटो एवरीडे आपको आपके घर की याद दिलाएगा। वह आपको ऐसा खाना परोसेगा जो आपको घर जैसा महसूस कराएगा। यह भोजन होम-शेफ के साथ मिलकर तैयार किया जाएगा। जिससे आपको घर जैसा स्वाद और कम समय में वाजिब दाम में मिल जाएगा। यहाँ सारा खाना प्यार और देखभाल के साथ तैयार किया जाएगा।

Advertisement

फिलहाल यह सुविधा गुरुग्राम के कुछ ही स्थानों पर उपलब्ध होगी
गोयल ने कहा है कि जोमैटो एवरीडे फिलहाल गुरुग्राम के कुछ इलाकों में ही उपलब्ध है। यहां केवल 89 रुपए में ताजा भोजन लिया जा सकता है।

Zomato ‘रेस्टिंग पॉइंट’ बनाएगी
ज़ोमैटो के द शेल्टर प्रोजेक्ट के आधार पर, डिलीवरी एजेंटों की सुविधा के लिए रेस्ट पॉइंट बनाने की घोषणा की गई है। इसके आधार पर, कंपनी डिलीवरी एजेंटों के लिए एक सुरक्षित और अधिक सहायक वातावरण बनाने की उम्मीद करती है। Zomato के CEO ने डिलीवरी एजेंटों के लिए रेस्ट पॉइंट बनाने की घोषणा की है। ये ऐसे रेस्ट पॉइंट होंगे जिन पर डिलीवरी एजेंट आराम कर सकता है और ताज़गी का एहसास कर सकता है। इसके साथ वह कुछ समय भी बिता सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ‘पठान’ के ऊपर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्ट्रीक

pahaadconnection

कैबिनेट मंत्री ने दिये कंपनी प्रबंधन को हटाए गए कर्मचारियों को रखने के निर्देश

pahaadconnection

डायबिटीज में बेहद फायदेमंद है सदाबहार के फूल, जाने विस्तार से

pahaadconnection

Leave a Comment