Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यखेलसोशल वायरल

‘संजू’ के बाद अब रणबीर कपूर बनेंगे ‘दादा’! हाथ में बल्ला लेकर गांगुली का किरदार निभाएंगे

किरदार
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जिंदगी को रुपहले पर्दे पर उतारने की तैयारी की जा रही है। एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब बॉलीवुड सौरव गांगुली के जीवन पर बायोपिक बनाएगा। लव फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की स्क्रिप्ट को सौरव गांगुली ने मंजूरी दे दी है। स्क्रिप्ट मंजूर होने के बाद अब हर किसी के मन में एक सवाल आ रहा है कि बॉलीवुड का कौन सा अभिनेता पर्दे पर ‘दादा’ का किरदार निभाएगा।

दादा का किरदार निभाएंगे रणबीर
सौरव गांगुली के जीवन पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता में होगी। इस फिल्म में सौरव गांगुली की भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है। सौरव गांगुली के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, ‘रणबीर कपूर का नाम बायोपिक के लिए चुना गया है और वह सौरव गांगुली की ऑनस्क्रीन भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले डेट का मामला फंस रहा था। अब माना जा रहा है कि रणबीर ने भी काम करने की इजाजत दे दी है। दिलचस्प बात यह है कि सौरव अक्सर रणबीर के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं’। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। पिछले 9 सितंबर, 2021 को यह घोषणा की गई थी कि इस बायोपिक को बनाने के लिए सौरव गांगुली और लव फिल्म्स ने हाथ मिलाया है।

Advertisement

शूटिंग जल्द शुरू होगी
फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली से स्क्रिप्ट अप्रूव होने के बाद बायोपिक की शूटिंग कोलकाता में शुरू होगी। इस फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ रुपए होगा। रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ में दिखेगा जबरदस्त VFX , ऐसी है चर्चा !

pahaadconnection

पुलिस सैलरी पैकज योजना के अन्तर्गत दिया गया 50 लाख रूपए का चेक

pahaadconnection

डीएम ने किया एनजीओ का आभार व्यक्त

pahaadconnection

Leave a Comment