Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेशसोशल वायरल

डर्टी लुक में नजर आई उर्फी जावेद, उर्फी जावेद पर भड़के यूजर्स!

उर्फी जावेद
Advertisement

उर्फी जावेद का अजीबोगरीब कपड़ों में वीडियो वायरल हो रहा है एक्ट्रेस ने एक छोटा सा टॉप पहना था जिस पर डर्टी लिखा हुआ था सोशल मीडिया पर उर्फी को किया जा रहा है ट्रोल

सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी ​​जावेद जहां भी जाती हैं धूम मचा देती हैं। चाहे कोई उनको ताने मारे या डांटे, उनको कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसा कैसे संभव हो सकता है कि उर्फी जावेद घर से निकलें और उनकी चर्चा न हो, उर्फी सुर्खियां बटोरने के लिए ही घर से निकलती हैं ऐसा लग रहा है। टीवी एक्ट्रेसेस हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी अपनी बेबाकी और बोल्ड अंदाज दोनों के लिए मशहूर हैं।

इसी बीच उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हर बार की तरह इस बार भी उर्फी ने अपने नए कारनामे से सबका ध्यान खींचा है। एक बार फिर एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज देखने को मिला है। वायरल वीडियो में उर्फी ​​लॉन्ग पैंट और शीयर क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। उर्फी का यह टॉप पूरी तरह से बैकलेस है। इस टॉप पर सिर्फ एक शब्द लिखा है। जिससे हर कोई उनके इस आउटफिट की चर्चा कर रहा है।

Advertisement

उर्फी ने जो टॉप पहना हुआ है उस पर ‘डर्टी’ लिखा हुआ है। इस वीडियो में एक पैपराजी उर्फी ​को ​क्यूटी कहता नजर आ रहा है। जिस पर उर्फी कहती हैं कि वह उसके मुंह पर टेप लगा देगीं। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर उर्फी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ यूजर्स उनके मुस्लिम होने पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, तुम मुसलमान कहलाने के लायक नहीं हो, तुम मुसलमान के नाम पर धब्बा हो।

इसके अलावा कुछ लोग उनको गंदगी बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग उनके कपड़ों को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। हालाँकि ये सब बातें अब उर्फी के लिए बहुत आम हो गई हैं। उन्हें अब इस ताने की आदत हो गई है। इससे पहले भी उर्फी को लेकर कई बार फतवे जारी हो चुके हैं। लेकिन उर्फी जैसे पहले अपनी जिंदगी जी रहीं थीं उसी तरीके से अब भी जी रही हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शाहरुख की पत्नी की बढ़ी परेशानी, गौरी के खिलाफ एफआरआई दर्ज, जानें पूरा मामला

pahaadconnection

जी20 की भारतीय अध्यक्षता ने देश में हुआ विकास दुनिया के सामने प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान किया : गोयल

pahaadconnection

दिल्ली के एलजी ने सीएम केजरीवाल को मिलने के लिए बुलाया

pahaadconnection

Leave a Comment