Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

प्लास्टिक थैलियों के उपयोग के खिलाफ द्वारका में उपायुक्त ने चलाया अभियान

Advertisement

– पालम 360 गांव के प्रधान समेत कई प्रधान व आरडब्लूए भी मुहिम में आए आगे


नई दिल्ली। दिल्ली को स्वच्छ रखने एवम क्षेत्र में साफ सफाई को बढ़ावा देने तथा प्लास्टिक की थैलियों एवम अन्य रोज मर्रा के प्रयोग में आने वाले नुकसान देह सामानों के चलन को समाप्त करने के उद्देश्य से द्वारका सेक्टर चार में दिल्ली नगर निगम के उपायुक्त श्री प्रदीप कुमार ने स्थानीय आरडब्ल्यूए के सदस्यों के लोगों के साथ मिलकर सफाई अभियान की शुरुआत की।

Advertisement


उपायुक्त महोदय ने द्वारका सेक्टर चार में आरडब्ल्यूए के सदस्य रामेश्वर मलिक की अध्यक्षता में क्षेत्र के समस्त आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों एवम प्रबुद्ध नागरिकों के साथ एक सभा आयोजित की जिसमे उन्होंने बताया कि प्लास्टिक की थैलियों एवम रोज उपयोग कर फेकने वाले सामानों का बहिष्कार हो एवम दुकानदार इन्हे ना बेचें।उन्होंने लोगों को भी इनके उपयोग के लिए मना किया। सभा में सभी सदस्यों ने एक स्वर से उपायुक्त महोदय के प्रस्ताव का समर्थन किया।
सभा में पालम 360 गांव के प्रधान सुरेंद्र सिंह सोलंकी, आरडब्ल्यूए मधु विहार के प्रधान एवम राष्ट्रीय युवा चेतना मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणबीर सिंह सोलंकी तथा सेक्टर चार के निगम पार्षद रामनिवास गहलोत एवम क्षेत्र के समस्त आरडब्ल्यूए के लोगों ने अपनी भागीदारी दर्ज कराई। सभा के अंत में रणबीर सिंह सोलंकी ने उपायुक्त महोदय के साथ साथ सबों का धन्यवाद ज्ञापन किया तत्पश्चात उपायुक्त महोदय के साथ साथ सभी लोगों ने द्वारका से4-5 में घूम घूम कर जहां प्लास्टिक की थैलियां व अन्य वस्तुएं दिखी उन्हे उठाकर डस्ट बीन में डाला। सदस्यों के साथ साथ उपायुक्त महोदय ने स्वयं अपने हाथों से प्लास्टिक की थैलियां एवम कूड़े उठाकर डस्ट बीन में रखे तथा दुकानों में दिख रही प्लास्टिक की थैलियां एवम ग्लास प्लेटें हटवाईं ताकि लोगों को इन वस्तुओं के बहिष्कार का संदेश मिल सके एवम स्वच्छ भारत के उद्देश्य में योगदान दिया जा सके।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बजट सत्र को गैरसैंण में आयोजित ना किये जाने के फैसले को दुर्भाग्य पूर्ण बताया

pahaadconnection

जातीय जनगणना को समर्थन कांग्रेस की बहुसंख्यक समाज को बाँटने की साजिश : भट्ट

pahaadconnection

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अंडमान-निकोबार में आज तिरंगा फहराएंगे

pahaadconnection

Leave a Comment