Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

पहले वीकेंड पर छाई या गिरी, जानें फिल्म ‘सेल्फी’ की कमाई

वीकेंड
Advertisement
बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी सेल्फी को रिलीज हुए 3 दिन पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म से फैंस को बड़ी उम्मीदें थी हालांकि, इसका कलेक्शन देख कर लगता नही कि ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर पाई है। फिल्म ने अपनी ओपनिंग 1.30 करोड़ से की। मेकर्स को वीकेंड में अच्छी-खासी सफलता की उम्मीद थी, लेकिन फिल्म अपने पहले वीकेंड में भी विफल रही।

बता दें कि सेल्फी, ड्राइविंग लाइसेंस का ही हिंदी रीमेक है जो कि एक मलयालम फिल्म है। इस फिल्म में इमरान हाशमी और अक्षय कुमार को आइकॉनिक गाने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के नए वर्जन पर थिरकते भी देखा जा सकता है।

Advertisement

वीकेंड पर सेल्फी का कलेक्शन
पहले दिन फुस्स होने के बाद फिल्म शनिवार को 1.83 करोड़ की कमाई कर पाई वहीं संडे को फिल्म के खाते में सिर्फ 1.97 करोड़ ही आ पाए। अपने तीन दिन के ओवरआल कलेक्शन में फिल्म महज 5.04 करोड़ की कमाई करके सक्सेज के पायदान में एकदम नीचे आ गई है। यह शायद पहली फिल्म है जो इतनी जल्दी बॉक्स ऑफिस पर गिरी है। ये सबूत है कि फिल्म ऑडियंस को थिएटर्स तक खींचने में बुरी तरह नाकाम रही। ये फिल्म अक्षय कुमार की इस साल पहली रिलीज थी वहीं, बात करें साल 2022 की तो अक्षय की फिल्म ‘राम सेतु, ‘रक्षा बंधन’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी।

Advertisement

Related posts

सहायक अध्यापक कला के 262 पदों पर नये सिरे से होगी भर्ती

pahaadconnection

दो दिवसीय उत्तराखंड यात्रा पर देहरादून पंहुचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जीटीसी हैलीपैड पहुंचने पर उपराष्ट्रपति को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

pahaadconnection

Health Tips : लहसुन से दूर रहें तो बेहतर !

pahaadconnection

Leave a Comment