Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsखेलसोशल वायरल

फेयरवेल मैच -सानिया मिर्जा आखिरी बार हैदराबाद में टेनिस कोर्ट पर उतरेंगी, फैन बेताब

सानिया मिर्जा
Advertisement

सानिया मिर्जा आखिरी बार हैदराबाद में टेनिस कोर्ट पर उतरेंगी। भारत की यह दिग्गज खिलाडी आखिरी बार आज 5 मार्च को टेनिस कोर्ट पर उतरेगी। उनके फेरवेल मैच का इंतजार पूरा भारत कर रहा है।  सानिया हैदराबाद में अपने घरेलू मैदान पर अपना फेरवेल मैच खेलेंगी। सानिया ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया था।

सानिया मिर्जा ने पिछले हफ्ते पेशेवर टेनिस को अलविदा कह दिया, लेकिन प्रशंसक उनका खेल एक बार फिर देख सकते हैं। सानिया आखिरी बार टेनिस कोर्ट पर उतरेंगी। पूरा भारत उनकी फेरवेल मैच देखने को बेताब हो रहा है। सानिया ने लिखा हौ कि मैं अपना आखिरी टेनिस मैच खेलने के लिए तैयार हूं। मैं अपने सभी करीबी दोस्तों, परिवार और को देखना चाहती हूं। सानिया मिर्जा ने अपने करियर में कुल 6 ग्रैंड स्लैम और 43 युगल खिताब जीते। इस बीच सानिया ने बड़ी इनामी राशि भी जीती

 

Advertisement

 

सानिया के आखिरी मैच में खेल जगत के अलावा बॉलीवुड और टॉलीवुड की कई हस्तियां भी नजर आ सकती हैं। पहला मैच दो टीमों के बीच खेला जाएगा। सानिया एक की कप्तानी करेंगी। दूसरी टीम की अगुआई रोहन बोपन्ना करेंगे। जबकि दूसरा मैच मिक्स्ड मैच होगा। सानिया और बोपन्ना की जोड़ी इवान डोडिंग और मटक सैंड्स के खिलाफ खेलेगी।

Advertisement

सानिया आरसीबी महिला टीम की मेंटर हैं और महिला प्रीमियर लीग की शुरुआत से पहले टीम में शामिल हो गई हैं। सानिया ने शिविर में कहा कि उनके जीवन का उद्देश्य देश में महिला खेलों के लिए काम करना है। उन्हें प्रेरित करने की जरूरत है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

वीआईपी रूट पर त्रुटिरहित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के दिये निर्देश

pahaadconnection

खरमास की जानकारी प्रदान करते डॉक्टर आचार्य सुशांत राज.

pahaadconnection

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका उनकी मां के रूप में दिखाई देंगी

pahaadconnection

Leave a Comment