Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीति

महाराष्ट्र- बीजेपी और शिवसेना शिंदे गुट की मुंबई में आज साम को आशीर्वाद यात्रा होगी शुरु

बीजेपी
Advertisement

मुंबई में आज बीजेपी और शिवसेना के शिंदे गुट की आशीर्वाद यात्रा शुरू होगी। । यह आशीर्वाद यात्रा शाम 5 बजे शुरु होगी। महाराष्ट्र का राजनीति का पारा इन दिनों काफी बढ़ गया है। शिवसेना ठाकरे समूह के प्रमुख उद्धव ठाकरे आज जनसभा का आयोजन महाराष्ट्र में रत्नागिरी में कर रहे है। तभी यह आशिर्वाद यात्रा का भी आज आयोजन किया जा रहा है।

ईस आशिर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार समेत दोनों पार्टियों के मंत्री, सांसद, विधायक और नेता हिस्सा लेंगे।

Advertisement

ईस कारण आशिर्वाद यात्रा का आयोजन
चुनाव आयोग द्वारा मुख्यमंत्री शिंदे के समूह को शिवसेना और चुनाव चिन्ह दिए जाने के बाद भाजपा-शिवसेना ने जन जागरूकता पैदा करने और उद्धव ठाकरे समूह का मुकाबला करने के लिए छह लोकसभा क्षेत्रों में आशीर्वाद यात्रा का आयोजन किया है।

9 बजे मुंबादेवी पर समाप्त होगी यात्रा
यह आशीर्वाद यात्रा शाम 5 बजे वर्ली विधानसभा क्षेत्र के जंबोरी मैदान से शुरू होगी और रात 9 बजे मुंबादेवी पर समाप्त होगी। महाराष्ट्र में जब से उद्धव गुट से नेता अलग हुए तब से लेके अभी तक यह सियासी गरमाई है और ईस के बाद युनाव आयोग के निर्णय के बाद उद्धव गुट के नेता भी काफी आक्रमक होकर जनसभा और सभी कार्य़क्रम कर रहे है। आने वाले दिनो में लोकसभा के चुनाव है तभी महाराष्ट्र भी अन्य राज्यो के मुकाबले काफी अहम है तभी बीजेपी वहां भी जम कर तैयारी सीटे जीतने को लेके कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

तीन दिवसीय ग्रीन एचआरएम प्रशिक्षण आयोजित किया

pahaadconnection

जाने प्रातः काल खाली पेट देसी घी खाने के 5 फायदे-

pahaadconnection

1 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा प्रोजेक्ट 17ए फ्रिगेट्स का सातवां जहाज महेंद्रगिरि

pahaadconnection

Leave a Comment