Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

मैं अंधविश्वासी… तेजस्वी ने करण से नाता तोड़ने पर यह क्या कह दिया?

तेजस्वी
Advertisement

टीवी के पॉपुलर लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की पहली मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और ये अब भी रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। वे एक-दूसरे के परिवार से भी मिलते हैं। वे साथ में त्योहार मनाते हैं और साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं। हाल ही में करण ने एक दिल को छू लेने वाला ट्वीट पोस्ट किया, जिसके बाद अफवाह फैलने लगी कि उनके रिश्ते में दरार आ गई है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और शादी की खबरों पर खुलकर बात की है।

तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि वह प्यार में हैं, लेकिन इसके बारे में बात करने से बचती हैं, क्योंकि वह अंधविश्वासी हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं प्यार में हूं। मैं थोड़ा अंधविश्वासी हूं। मुझे लगता है कि जितना अधिक मैं इसके बारे में बात करूंगा, उतना ही अधिक लोग आपके जीवन की खूबसूरत चीजों पर ध्यान देंगे।’

शादी को लेकर एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया
पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शादी करने जा रहे हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि जब तक वह इस बारे में बात नहीं करेंगी तब तक ऐसा कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा, ‘तो, शादी मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण चीज है। मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी जब तक कि यह वास्तव में नहीं हो जाता। मैं इसे गुप्त रखना चाहती हूं। हम मजबूत हो रहे हैं। हम एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं।

Advertisement

कपल शूटिंग में बिजी है
वर्कफ्रंट की बात करें तो करण कुंद्रा इन दिनों सीरियल ‘तेरे इश्क में घायल’ में विवेक ओबेरॉय का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, तेजस्वी इन दिनों सीरियल ‘नागिन 6’ को लेकर बिजी हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्थापना दिवस पर भाजपा ने किया आंदोलनकारियों और शहीदों का सम्मान

pahaadconnection

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया राष्ट्रीय सम्मेलन का शुभारंभ

pahaadconnection

संचालन समिति की प्रथम बैठक आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment