Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

बैकलेस ड्रेस में टैटू फ्लॉन्ट करते हुए अवनीत कौर ने गिराईं हुस्न की बिजलियां

अवनीत कौर
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर काफी समय से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करने में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अवनीत कौर की लेटेस्ट तस्वीरों ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। अवनीत कौर हमेशा अपनी हॉटनेस का जादू फैंस के बीच चलाती रहती हैं। उनका हर एक लुक फैंस के दिलों पर खंजर चलाने का काम करती हैं।

अब हाल ही में एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तबाही मचाई हुई है। इन तस्वीरों में अवनीत कौर ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उनकी हॉटनेस कहर ढा रही हैं। अवनीत कौर ने इन फोटोज में कैमरे के सामने अपना बैक टैटू फ्लॉन्ट करते हुए हॉट तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस का हर लुक फैंस के बीच ट्रेंड करता है।

हालांकि लोग भी उनकी हर एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अपने बालों का हाई बन बनाकर एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस अवनीत कौर अपने इस लुक में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रियाएं देते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

BJP प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में जोशीमठ भूधंसाव सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

pahaadconnection

डिजिटल अशोक वाटिका में हनुमान मेघनाथ संवाद के साथ हुआ भव्य रामलीला का मंचन

pahaadconnection

उत्तराखंड में भारी बारिश ने मचाया बवाल, सामने आई भयावह तस्वीरें

pahaadconnection

Leave a Comment