Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने व्यक्त किया प्रधान मंत्री का आभार

Advertisement

देहरादून। राष्ट्रीय सहकोषाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने सभी देशवासीयो को रक्षाबंधन के पावन पर्व की हार्दिक बधाई और शुभकामनाये दी है । साथ ही गैस के दाम 200 रुपए  व उज्ज्वला लाभान्वितो के लिए 400 रुपए कम करने पर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त किया है।

सासंद बंसल ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में संचालित विभिन्न योजनाओं के माध्यम से हमारी नारीशक्ति और अधिक सशक्त एवं आत्मनिर्भर हो रही हैं। हमारी डबल इंजन सरकार मातृशक्ति के उत्थान हेतु धरातल पर सतत क्रियाशील है।

Advertisement

सासंद नरेश बंसल ने राज्य को दरकते पहाड़ो के उपचार के लिए 971 करोड रुपए जारी करने के लिए भी माननीय प्रधान मंत्री श्री  नरेन्द्र मोदी जी व माननीय केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी का आभार व्यक्त किया है ।राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष भाजपा व सासंद नरेश बंसल ने कहा कि मोदी जी नीत उत्तराखंड के विकास और उत्थान के काम को प्रतिबद्ध है व उनके मार्गदर्शन मे भाजपा की डबल इंजन की  सरकार मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व मे उत्तराखंड को संवारने मे लगी है। सासंद बंसल ने कहा कि रक्षाबंधन का यह पर्व भाई बहन के अटूट प्रेम की निशानी है।इसकी सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाये।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

हर्षोल्लास से मनाई जाएगी महर्षि बाल्मीकि जयंती : मकवाना

pahaadconnection

लीवर और आंतों की सेहत बनाए रखने के लिए कारगर है इस सब्जी का सेवन!

pahaadconnection

चार दिन में दूसरे जैन मुनि ने त्यागे प्राण: सम्मेद शिखर के लिए अनशन पर थे; 3 दिसंबर को सुज्ञेयसागर जी ने छोड़ी थी देह

pahaadconnection

Leave a Comment