Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की कार्यक्रमों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक

Advertisement

देहरादून, 15 सितम्बर। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने न्यू कैंट रोड स्थित कैंप कार्यालय में मसूरी विधान सभा क्षेत्र के भाजपा के श्रीदेव सुमन नगर मंडल और शहीद दुर्गामल्ल मंडल के पार्टी पदाधिकारियों के साथ आगामी 17 सितंबर से 02 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अंतर्गत सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजित वाले कार्यक्रमों को लेकर बैठक की।

कैबिनेट मंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों को पीएम मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को सेवा सप्ताह के रूप में मानने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को सफल क्रियान्वयन और सुनियोजित ढंग से करने का आव्हान किया। ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम किए जाएंगे। सेवा सप्ताह के तहत रक्तदान शिविर, स्वच्छता शिविर, दिव्यांगजनों को उपकरण प्रदान सहित कई में सेवा कार्य जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Advertisement

मंत्री जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में इस सेवा सप्ताह कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। मंत्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है और हर क्षेत्र में आज भारत आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कल यानी 16 सितम्बर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिवस के उपलक्ष में मुख्यमंत्री आवास में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभार्थियों को सांकेतिक रूप से आवास की चाबी सौंपी जाएगी। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्म दिवस की अग्रिम शुभकामनाएं भी दी।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, पूर्व मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, निरंजन डोभाल, पार्षद भूपेंद्र कठेत, प्रभा शाह, संजय नौटियाल, कमल थापा, मंजीत रावत सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सूचना महानिदेशक ने दी सीएम को जन्म दिवस की शुभकामनायें

pahaadconnection

कच्ची सब्जियां: कौन सी सब्जियां कच्ची नहीं खानी चाहिए? यह बीमारी कैसे पैदा करता है?

pahaadconnection

रोजाना आंवले का जूस पीने से त्वचा और बाल संबंधित अनेक समस्याएं होगी दूर, जाने विस्तार से

pahaadconnection

Leave a Comment