Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त

Advertisement

देहरादून 4 अक्तूबर। भाजपा ने उज्जवला गैस कनेक्शन धारकों को प्रति सिलेंडर 100 रुपए की अतिरिक्त सब्सिडी के प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, यह छूट, इस योजना के चलते धूंए से निजात पाने वाली राज्य की 19.68 लाख मातृ शक्ति की आंखों में चमक लाने वाली है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी देश की आधी आबादी का पूरा ख्याल रखते हैं, यही वजह है कि पहले भी उन्होंने घरेलू सिलेंडर की कीमत में 200 रुपए की कमी की थी और अब उज्जवला कनेक्शन धारकों को मिली इस नई राहत के बाद अब 600 रुपए में उन्हें सिलेंडर मिलेगा।

Advertisement

वहीं राज्य सरकार के तीन सिलेंडर फ्री को भी जोड़ दें तो उज्जवला कनेक्शन वालों को प्रत्येक सिलेंडर लगभग 450 रुपए से भी कम में पड़ जाएगा। इससे पूर्व भी विधायिका ने महिला आरक्षण लागू करने की बात हो, राज्य की नौकरियों में 30 फीसदी अवसर रिजर्व करने की बात हो, चाहे मातृ शक्ति को लखपति दीदी योजना से सशक्त करने की बात हो, चाहे प्रत्येक घर को पेयजल देने की योजना हो या देश को शौचमुक्त करने का लक्ष्य। इसी तरह की अनेकों योजनाओं का लक्ष्य कहीं न कहीं, महिलाओं की भागेदारी को बढ़ाकर, देश के विकास की गारंटी देना है।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराज को फिर याद आई मोदी की पगडंडी: मोदी की पगडंडी ने दावा किया कि जिम कॉर्बेट में सांस नहीं, तीन साल में एक कदम भी नहीं

pahaadconnection

फायर सर्विस यूनिट ने किया होटल संस्थानों का फायर रिस्क निरीक्षण

pahaadconnection

नहीं बुझ पाई बाड़ाहाट रेंज के जंगलों में फैली आग

pahaadconnection

Leave a Comment