Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

युवा मतदाता संपर्क अभियान मे शिरकत करेंगे मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद

Advertisement

देहरादून 4 नवंबर। भाजपा ने छात्र संघ चुनावों को देखते हुए, युवा मतदाता संपर्क अभियान को 25 नवंबर तक विस्तार दिया है। साथ ही इन कार्यक्रमों में युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत अनेक युवा सांसद शिरकत करेंगे।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के हवाले से जानकारी दी कि नवंबर 15 तक संचालित युवा मतदाता संपर्क अभियान को छात्र संघ चुनावों के दृष्टिगत 25 नवंबर तक विस्तार दिया है। उन्होंने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया, युवाओं का बड़ा तबका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के विचारों से प्रभावित है। ये भारत का वो भविष्य है जो देश में राष्ट्रवाद और संस्कृति की भावनाओं का ध्वजवाहक बनकर विश्व का नेतृत्व करेगा। ये युवा वो हैं जो उच्च शिक्षण संस्थानों में पढ़ाते हैं या पढ़ते हैं, विभिन्न सामाजिक संस्थाओं में सक्रिय हैं साथ ही अनेकों संस्थानों में कार्यरत हैं। हमारा प्रयास है कि ऐसे सभी युवाओं के मन में बसे सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के भाव को और अधिक जागृत कर राष्ट्र निर्माण में सहभागी बनाना है।
श्री चौहान ने बताया कि युवा संपर्क अभियान के तहत विधानसभा स्तर पर सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। जिसमे पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री तेजस्वी सूर्या और विभिन्न युवा सांसद नई पीढ़ी से संवाद के लिए आने वाले हैं। उन्होंने कहा, इन तमाम कार्यक्रमों में केंद्र एवं राज्य सरकार की युवा कल्याण से जुड़ी योजनाओं की जानकारी साझा की जायेगी। ताकि वे स्वयं इन योजनाओं का लाभ लेकर समर्थ बने और अन्य साथियों को लाभार्थी बनने के लिए प्रेरित करें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिवंगत आत्माओं को दिया गया अंतिम सम्मान

pahaadconnection

पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने ली विभाग की समीक्षा बैठक

pahaadconnection

विकास कार्यों में खर्च की जाये शत प्रतिशत धनराशि : मुख्यमंत्री

pahaadconnection

Leave a Comment